सुशांत केस की जांच यदि सही ढंग से हो तो महाराष्ट्र का एक मंत्री जेल जाएगा: नारायण राणे

राणे ने आगे कहा किसुशांत की जिस रात मौत हुई उस समय फ्लैट में एक मंत्री भी मौजूद था। यही कारण है कि मैं कहता हूं कि सुशांत की मौत मामले की जांच यदि सही तरीके से हुई तो एक मंत्री को जेल में जाना होगा।

I feel Sushant was murdered, if case opens a Maharashtra minister will have to go to jail: Narayan Rane
भाजपा नेता नारायण राणे का गंभीर आरोप।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • सुशांत केस में भाजपा नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने लगाए गंभीर आरोप
  • नारायण राणे ने कहा कि सुशांत केस की जांच यदि सही तरीके से हुई तो एक मंत्री जेल जाएगा
  • गत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत हालत में मिले थे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई : सुशांत सिंह मौत मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नारायण राणे ने सनसनीखेज दावा किया है। राणे ने दावा किया है कि अभिनेता की हत्या हुई है और इस मामले की जांच ठीक तरीके से यदि हुई तो महाराष्ट्र के एक मंत्री को जेल जाना पड़ेगा। सोमवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि उनका मानना है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई। पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया कि जिस रात सुशांत की हत्या हुई उस दिन यह मंत्री अभिनेता के फ्लैट पर मौजूद था। 

'यह आत्महत्या नहीं हत्या है'
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक राणे ने कहा, 'जहां तक सुशांत केस का सवाल है, मैं काफी पहले से यह कहता आ रहा हूं कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। मेरा मानना है कि सुशांत के घर आने वाले व्यक्ति ने अभिनेता से दिशा की मौत को लेकर सवाल पूछे होंगे। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ होगा और इसके बाद सुशांत की हत्या हुई।'

'अभिनेता के घर पर एक मंत्री भी मौजूद था'
राणे ने आगे कहा, 'सुशांत की जिस रात मौत हुई उस समय फ्लैट में एक मंत्री भी मौजूद था। यही कारण है कि मैं कहता हूं कि सुशांत की मौत मामले की जांच यदि सही तरीके से हुई तो महाराष्ट्र के एक मंत्री को जेल में जाना होगा।' गत अगस्त में राणे ने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की रेप के बाद हुई हत्या। राणे का आरोप है कि रेप की इस घटना के बाद दिशा ने मलाड स्थित इमारत की 14वीं मंजिल से कूद गई। 

राणे का दावा-दिशा सालियान की भी हत्या हुई
संवाददाता सम्मेलन में राणे ने कहा था, 'दिशा सालियान ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका रेप और हत्या हुई। एक पार्टी जिसमें दिशा मौजूद थी वहां पर महाराष्ट्र सरकार के युवा मंत्री भी उपस्थित थे। महाराष्ट्र सरकार अपराधियों को बचाने की कोशिश कर रही है।' भाजपा नेता ने कहा था कि मुंबई पुलिस कमिश्नर को सुशांत एवं दिशा की हत्या के बारे में सच्चाई सबके सामने लानी चाहिए। 

सीबीआई कर रही सुशांत मौत मामले की जांच
बता दें कि सुशांत की आत्महत्या मामले की जांच अभिनेता के पिता केके सिंह की शिकायत पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कर रही है। इसके अलावा इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच प्रवर्तन निदेशालय और ड्रग केस की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कर रहा है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर