सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुए पांच महीने, भांजी मल्लिका ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Sushant Singh Rajput Niece: सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने अपार्टमेंट में फांसी लगा ली था। मामा के निधन के पांच महीने पूरे होने पर सुशांत की भांजी ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा है।

Sushant Singh Rajput Niece
Sushant Singh Rajput Niece  

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पांच महीने हो गए हैं।
  • सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने मामा के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है।
  • मल्लिका ने अपने मरहूम मामा के साथ फोटो शेयर की है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पांच महीने पूरे हो गए हैं। 14 जून के दिन सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। सुशांत की भांजी ने इमोशनल पोस्ट लिखा है। 

सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर में अपने मरहूम मामा सुशांत सिंह राजपूत के साथ फोटो शेयर की है। फोटो के साथ मल्लिका ने इमोशनल कैप्शन शेयर किया है।

मल्लिका सिंह ने लिखा, 'भगवान ने आपको अपने पास रख लिया, मैंने आपको अपने दिल में रख लिया। 5 महीने।' आपको बता दें कि मल्लिका अपने मामा सुशांत के बेहद करीब थीं।

mallika

ड्रग्स पर लिखा था मैसेज
मल्लिका ने इससे पहले ट्विटर पर लिखा था, 'मैं तो इसकी कल्पना भी नहीं कर पा रही कि कैसा महसूस होगा जब आपको पता ही नहीं हो और आपको ड्रग्स दिए जा रहे हों। जब इसका असर हो तो कहा जाए कि आप पागल हैं।' 

मल्लिका आगे लिखती हैं, आपको महीनों तक ऐसे ही बांधकर रखा जाए। किसी के साथ लगातार ऐसा खेल खेलने के लिए बहुत क्रूरता की जरूरत होगी। उनकी अनुपस्थिति, उनके साथ क्या हुआ, इस सबने मुझे तब से ही अजीब सी कश्मकश में रखा है।'

सीबीआई कर रही हैं जांच 
सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच कर रही है। वहीं, ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। हालांकि, कोर्ट ने उन्हें बेल दे दी है। वहीं, रिया के भाई शोविक भी जेल में हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत का पूरा परिवार इंसाफ की मांग कर रहा है। उनकी बहन श्वेता सोशल मीडिया पर न्याय की गुहार लगा रही हैं। सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय और नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले की जांच कर रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर