सुशांत सिंह राजपूत का नहीं है कोई लाइफ इंश्योरेंस, विकास सिंह बोले- फिल्म बनाने से पहले लें पिता की अनुमति

Sushant family lawyer PC: सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह के वकील विकास सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। जिसके जरिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर परिवार की तरफ से कई सवालों के जवाब दिए हैं...

Sushant Singh Rajput family Press Conference KK Singh lawyer Vikas Singh Reveals Facts
पिता के साथ सुशांत सिंह राजपूत। 

मुख्य बातें

  • केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रहा है।
  • अब इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह के वकील विकास सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।
  • प्रेस कॉन्फ्रेंस में वकील ने सुशांत के परिवार की तरफ से कई सवालों के जवाब दिए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर एक दिन नई जानकारी सामने आ रही है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) इस हाई-प्रोफाइल मामले की जांच कर रहा है। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती के एक व्हाट्सएप चैट को ड्रग पेडलर के साथ एक्सेस किया गया है। अब इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह के वकील विकास सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। जिसके जरिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर परिवार की तरफ से कई सवालों के जवाब दिए हैं और पूरी बात रखी है। इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने अभिनेता के लाइफ इंश्योरेंस को लेकर भी बात की है। 

सुशांत सिंह राजपूत का नहीं था कोई लाइफ इंश्योरेंस
सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह के वकील ने उन खबरों पर बात की जिसमें कहा जा रहा है कि अभिनेता का बड़ी धनराशि लाइफ इंश्योरेंस था। ऐसे में अगर मौत का कारण सुसाइड बताया जाएगा तो फैमिली या नॉमिनी को लाइफ इंश्योरेंस से धनराशि नहीं मिलेगी। वकील विकास सिंह का कहना है कि सुशांत की ऐसी कोई इंश्योरेंस पॉलिसी नहीं थी। ये खबरें बेसलैस हैं और फैमिली को कोई धनराशि नहीं मिलने वाली है। 

सुशांत की लाइफ पर फिल्म या शो बनाने को लेकर फैमिली का अल्टीमेटम
इस प्रेस कॉनफ्रेंस में सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने कई और पहलुओं पर बात की है। इसमें एक अहम बात सुशांत की लाइफ पर बनने वाली फिल्मों, टीवी सीरीज और बुक को लेकर भी है। वकील विकास सिंह का कहना है कि जो भी व्यक्ति विशेष या कंपनी सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ पर फिल्म, बुक या सीरीज लाना चाहती है उसे पिता केके सिंह से परमिशन लेनी होगी।

इतना ही नहीं अगर सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ को लेकर ऐसा कोई प्रोजेक्ट बनता है तो उस पर पिता केके सिंह के हैंडरिटन लाइन लेना पड़ेगा। अगर कोई बिना अनुमति के अपने दम पर नया प्रोजेक्ट लाता है तो फिर उसे सुशांत के परिवार की तरफ से कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहना पड़ेगा। 

जब से रिया चक्रवर्ती, सुशांत की लाइफ में आईं तभी से होने लगीं परेशानी
केके सिंह के वकील ने कहा है कि परिवार को ये पता था कि सुशांत सिंह राजपूत को घबराहट होती है। लेकिन वो डिप्रेशन में नहीं थे ऐसी कोई भी जानकारी फैमिली को नहीं थी। घबराहट होना आम बात है लेकिन ये कोई बड़ी बीमारी या मानसिन नहीं था। जब से रिया चक्रवर्ती पिछले सालों में सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ में आईं अभिनेता इस तरह से बीमार पड़ लगे। 8 तारीख को भी सुशांत सिंह राजपूत घबराए हुए थे। इसी वजह से उन्होंने बहन को फोन कर बताया तब एनजाइटी के लिए उनकी बहन जो दवा लेती थीं वही भाई को भी बता दी थी। ये सारी जानकारी विकास सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर