Sushant Singh Rajput के फैमिली वकील Vikas Singh ने उठाए सवाल, बोले- 'बड़ा ताज्जुब है कि CBI कुछ नहीं कर पाई'

SSR Lawyer Vikas Singh on CBI Investigation: सुशांत की मौत के एक साल पूरा होने पर वकील ने जांच पर उठाए सवाल। बोले- 'एम्स के एक प्रमुख ने मुझे व्यक्तिगत रूप से बताया था कि उन्होंने गला घोंटने का निशान देखे थे'

Vikas Singh Sushant Singh Rajput Family Lawyer Pins Faith In New CBI Director
सुशांत सिंह राजपूत। 

मुख्य बातें

  • 14 जून 2020 को सुशांत सिंह उनके घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे।
  • सुशांत सिंह राजपूत को गए पूरा एक साल बीत गया है।
  • एक साल पूरा होने पर सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह ने जांच पर उठाए सवाल।

सुशांत सिंह राजपूत को गए पूरा एक साल बीत गया है। 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अभिनेता के घर पर वो संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। हालांकि, अभी तक सीबीआई किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। अब सुशांत सिंह राजपूत की मौतके एक साल पूरा होने पर फैमिली वकील विकास सिंह ने जांच पर सवाल उठाया है।

वकील विकास सिंह का कहना है कि बड़ा ताज्जुब है कि सीबीआई कुछ नहीं कर पाई। सीबीआई को एफआईआर में दर्ज लोगों और सुशांत सिंह राजपूत के घर पर मौजूद लोगों में खासतौर पर सिद्धार्थ पिठानी को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी चाहिए थी क्योंकि उन्होंने अपना स्टैंड बार-बार बदला। आज मैंने एम्स की कुछ रिपोर्टें भी सामने आती देखी हैं। एम्स के एक प्रमुख ने मुझे व्यक्तिगत रूप से बताया जब उन्होंने एसएसआर की तस्वीर से गला घोंटने का निशान देखा था कि यह 200% गला घोंटना है। अब अचानक वह कह रहा है कि यह सुसाइड का सीधा-सादा मामला है।

विकास सिंह की CBI डायरेक्टर से उम्मीदें
अभिनेता की पुण्यतिथि पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह का कहना है कि हमें उम्मीद है कि नए सीबीआई निदेशक इस मामले को कुछ प्राथमिकता देंगे और जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल करेंगे। 

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच करते हुए सीबीआई ने AIIMS के मेडिकल बोर्ड से बिसरा की जांच करवाई। एम्स के बोर्ड ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई को दाखिल करते हुए हत्या की संभावना से इनकार किया था और सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या बताया था।

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई के अलावा ड्रग ऐंगल भी सामने आया था। जिसके बाद एनसीबी भी इस मामले की जांच कर रही है। इतना ही नहीं प्रॉपर्टी हेरफेर के चलते ईडी भी इस मामले की जांच में शामिल है। अब तक सीबीआई और एनसीबी ने मामले में कई लोगों से पूछताछ की है और कईयों गिरफ्तार भी किया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर