सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मिली नफरत से टूट गए हैं करण जौहर, दोस्त ने बताया ऐसी हुई हालत

Sushant Singh Rajput death: करण जौहर सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग से बेहद परेशान हैं। करण के करीबी दोस्त ने उनकी बालत के बारे में बताया है।

sushant Singh Rajput Karan Johar
सुशांत सिंह राजपूत और करण जौहर।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर निशाने पर हैं
  • नेपोटिज्म को लेकर करण को काफी ट्रोल किया जा रहा है
  • करण ने 14 जून से सोशल मीडिया पर कुछ शेयर नहीं किया है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब एक महीना होने जा रहा है। उन्होंने 14 जून को मुंबई में अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर बहस छिड़ गई है। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर स्टार किड्स समेत फिल्ममेकर करण जौहर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर मिल रही लगातार नफरत से करण बुरी तरह टूट गए हैं। करण के करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि वह अक्सर रोते रहते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

बॉलिवुड हंगामा से बातचीत में करण जौहर के करीबी दोस्त ने बताया कि करण पूरी तरह टूट गए हैं। करण कई सालों से ट्रोल होते रहे हैं और उन्हें लगने लगा था कि उनकी चमड़ी मोटी हो गई है। मगर सुशांत की मौत के बाद जिस तरह उन्हें नफरत का सामना करना पड़ा, उसे देखकर वह बुरी तरह से टूट गए हैं। दोस्त ने बताया कि करण के करीबी सारे लोगों को ट्रोल किया जा रहा है और इसके लिए भी वह खुद को कसूरवार मान रहे हैं। उनके 3 साल के जुड़वा बच्चों को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। अनन्या पांडे जैसे लोगों को भी ट्रोल किया जा रहा है, जिनका सुशांत से कोई कनेक्शन नहीं था। 

दोस्त ने आगे बताया कि करण फिलहाल बात करने की स्थिति में नहीं हैं। ये लड़ाई उनके हाथ से बाहर चली गई है। वह किस्मत के मारे इंसान की तरह लगते हैं। अभी करण से बात करना अच्छा अनुभव नहीं होता है। जब भी करण को कॉल करो तो वह फूटकर रोने लगते हैं। वह रोते हुए यही सवाल करते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या किया जिसकी वजह से ये सब झेलना पड़ रहा है। बता दें कि सुशांत की मौत के बाद करण ने दोनों की तस्वीरे शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा था। पोस्‍ट में करण ने सुशांत से संपर्क न रख पाने को लेकर दुख जताया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर