इंटरव्यू में रो पड़ीं रश्मि देसाई, करीबी दोस्त सुशांत को लेकर बोलीं- अब बात करने का कोई मतलब नहीं है...

Rashami Desai से हाल ही में जब करीबी दोस्त Sushant Singh Rajput के बारे पूछा गया तो उन्होंने बात करने से साफ इंकार कर दिया। बाद में जब इस बारे में चर्चा हुई तो वो इंटरव्यू में ही रो पड़ीं....

Rashami Desai Naagin 4 Actress Cries Talking About Close Friend Sushant Singh Rajput
रश्मि देसाई, सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर अपना जीवन समाप्त कर लिया।
  • रश्मि देसाई एक समय पर स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के बेहद करीब थीं।
  • अब एक इंटरव्यू में रश्मि ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात की है। 

सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसे एक्टर थे जिन्होंने छोटे परदे से सिल्वर स्क्रीन तक का सफर तय किया। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर अपना जीवन समाप्त कर लिया। अभिनेता की मौत ने फैन्स, फैमिली यहां तक कि सभी को शॉक्ड में डाल दिया। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या करने के पीछे का असली कारण अभी तक किसी को नहीं पता है। लेकिन इंडस्ट्री में सुशांत के निधन के बाद नेपोटिज्म पर जरूर बहस होने शुरू हो गई है। हाल ही में रश्मि देसाई ने अपनी शॉर्ट फिल्म तमस की रिलीज से पहले एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात की है। 

ये बात सभी जानते हैं कि रश्मि देसाई एक समय पर स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के बेहद करीब थीं। रश्मि के लिए सुशांत के निधन के बाद बात करना और सवालों के जवाब देना मुश्किल था। क्योंकि वो भी इस खबर के बाद बुरी तरह से टूट गई थीं। रश्मि से जब सुशांत के असामयिक निधन के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया, 'लेकिन क्या इस बारे में बात करने का कोई मतलब है?, मैं एक तरह से कहूं तो सुशांत एक बहुत ही टैलेंटेड व्यक्ति थे और एक समय में हम बहुत करीबी दोस्त थे। जो भी हुआ यह बहुत दुखद है(थोड़ी देरी चुप हो गईं)... लेकिन केवल इस तरह से लोगों को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। मेरा अपना नजरिया है और मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती हूं। यह मेरे लिए बहुत संवेदनशील विषय है (आंसू आ गए)।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sush!! Not fair.. Sucha talented, hardworking, brilliant person and a dear friend.. it’s a personal loss #RipSushant

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on


टीवी स्टार्स संग होता है भेदभाव- रश्मि देसाई
रश्मि देसाई ने इसी इंटरव्यू में स्वीकार किया कि टीवी कलाकार को विभिन्न क्षेत्रों में भेदभाव का सामना करना पड़ता है। नागिन 4 की अभिनेत्री रश्मि देसाई ने बताया, 'हां हमें कहा जाता है कि आपको टीवी पर बहुत देखा गया है। आपको एक्सपोजर बहुत मिला है। अच्छा टीवी एक्ट्रेस हैं? हम उनको डिजाइनर कपड़े नहीं देंगे। इसकी प्लेसमेंट यहां के हिसाब से होनी चाहिए। ऐसी कई बातें होती हैं। देखा जाए तो कुछ हासिल करने के लिए बड़ी समस्याएं आती हैं। लेकिन यही आपके जीवन का स्वाद है कि आप इसे कैसे लेते हैं। कई बार मीडिया के लोग मदद कर देते हैं तो हमारे लिए ये आसान हो जाता है। लेकिन अब मुझे लगता है कि लोग टेलैंट देखना पसंद करते हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, इरफान खान, केके मेनन जैसी प्रतिभाओं को देखते हैं। ये उन अभिनेताओं के उदाहरण हैं जो अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। जैसे कि आज के दौर में आयुष्मान खुराना हैं आप न केवल उनके साथ जुड़ते हैं बल्कि जब वह स्क्रीन पर आते हैं तो खुशी महसूस होती है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर