सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल सचिन तिवारी को देख फैंस हैरान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Sushant Singh Rajput Lookalike: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद उनके हमशक्ल सचिन तिवारी के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

Sushant Singh Rajput Lookalike
Sushant Singh Rajput Lookalike 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल की वीडियो आईं सामने
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सचिन तिवारी की वीडियो
  • मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में सुसाइड कर लिया था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था और कोई भी यह यकीन नहीं कर पा रहा था कि सुशांत ने इस तरह अपनी जिंदगी खत्म कर ली। 

सुशांत के सुसाइड के बाद से उनके फैंस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं और लगातार दिवंगत एक्टर के पुराने वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं। इस बीच उनके एक हमशक्ल की वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस शख्स का नाम सचिन तिवारी, जो देखने में बिलकुल सुशांत की तरह लगते हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

सुशांत के फैस का मानना है कि सचिन देखने में दिवंगत एक्टर की तरह हैं लेकिन साथ ही उनका कहना है कि सुशांत की तरह कोई दूसरा नहीं हो सकता। कुछ फैंस का कहना है कि वो भले ही देखने में सुशांत की तरह लग रहे हों लेकिन कोई उन्हें रिप्लेस नहीं कर सकता। एक फैन ने लिखा, 'भाई आपको देखकर अच्छा लगा लेकिन हमारा सुशांत अलग ही था।'

डिप्रेशन का शिकार थे सुशांत

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था, हालांकि उनके डिप्रेशन की वजह अब तक सामने नहीं आई है। सुशांत के पिता केके सिंह ने भी बताया था कि पिछले कुछ समय में सुशांत ने उन्हें कहा था कि वो इंडस्ट्री में बन रहे हालातों से परेशान हैं। उनके पिता ने कहा कि वो नहीं जानते कि सुशांत किन लोगों की वजह से परेशान थे। 

फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर

दिल बेचारा होगी रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज होगी। मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सुशांत एक्ट्रेस संजना संघी के साथ नजर आएंगे, जो इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में सुशांत और संजना के अलावा जावेद जाफरी, स्वास्तिका मुखर्जी और साहिल वैद भी नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे बहुत पसंद किया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर