Sushant Case: सुशांत के पिता के वकील का आरोप- गलत दिशा में जा रही आत्‍महत्‍या की जांच

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की जांच का मामला अब एक अलग ही दिशा में चला गया है। सुशांत के प‍िता के वकील व‍िकास स‍िंह ने इस मामले पर नाराजगी जताई है।

Advocate Vikash Singh
Advocate Vikash Singh 

मुख्य बातें

  • सुशांत की आत्‍महत्‍या की जांच अब एक अलग ही दिशा में चली गई है।
  • पूरा मामला अब Drugs के मामले में हो चुका है तब्‍दील
  • प‍िता के वकील का आरोप, दूसरी द‍िशा में जा रही जांच

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की जांच का मामला अब एक अलग ही दिशा में चला गया है। इस मामले में Drugs का एंगल अहम हो गया है। मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई ड्रग्‍स के मामले में जेल में हैं और अब दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह जैसी अदाकाराएं भी शक के घेरे में हैं। एनसीबी ने उन्‍हें भी पूछताछ के ल‍िए समन भेजा है। उधर सीबीआई की कार्रवाई कहां तक पहुंची इसकी कोई बात नहीं कर रहा है। 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने प्रेस वार्ता कर आत्‍महत्‍या मामले की जांच को लेकर बात की। उन्‍होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को कुछ दिनों से ये एहसास हो रहा है कि कहीं न कहीं इस जांच को इस दिशा में ले जाया जा रहा है। जहां से सारी बातें साफ नहीं हो रही हैं। 

विकास सिंह ने कहा कि बहुत पहले AIIMS के एक डॉक्टर जो अभी जांच टीम में भी हैं। उनको सुशांत की बहन नीतू द्वारा खींचे गए सुशांत के फोटो भेजे थे। उन फोटो को देखकर उन्होंने बोला था कि ये 200 प्रतिशत गला दबाने से मौत है न कि आत्महत्या। विकास सिंह ने अपने अनुभव के आधार पर कहा कि इस तरह के मामलों में ज्यादातर CBI प्रेस स्टेटमेंट देती है। आज तक एक भी प्रेस स्टेटमेंट CBI की तरफ से नहीं आई है। ये खुद एक गंभीर बात है। आज के दिन उन्होंने क्या पाया है क्या नहीं पाया है कम से कम इसका तो खुलासा करें। 

शेखर सुमन ने भी जताई थी नाराजगी

अभिनेता शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सुस्त पड़ जाने और जांच के बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की दिशा में मुड़ जाने पर निराशा और चिंता जताई थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, "ड्रगीज को मरने..सलाखों के पीछे डालो, देश से निकालो, फिल्म से निकालो, हमें कोई मतलब नहीं। हमें सिर्फ ये बताओ कि सुशांत को किसने मारा और क्यों? कहां गए पीठानी, नीरज, सैमुएल, खत्री, कुक, लॉकस्मिथ, एम्बुलेंस वाला, नकाब वाली लड़की और समूचा गैंग?" 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर