बिहार के छातापुर से सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह मैदान में, बीजेपी ने बनाया है प्रत्‍याशी

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह बबलू छातापुर विधानसभा से आगे चल रहे हैं। बीजेपी व‍िधायक नीरज कुमार अपनी व‍िधानसभा से फ‍िर मैदान में हैं।

Sushant Singh Rajput cousin Neeraj Singh
Sushant Singh Rajput cousin Neeraj Singh 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह बबलू छातापुर से आगे चल रहे हैं।
  • बीजेपी व‍िधायक नीरज कुमार सिंह बबलू अपनी व‍िधानसभा से फ‍िर मैदान में हैं।
  • विधायक नीरज सिंह बबलू की पत्‍नी नूतन सिंह भी एमएलसी हैं।

Bihar Vidhan Sabha Election Result 2020: बिहार विधानसभा चुनावों की काउंटिंग की जा रही है। 243 सीटों के रुझान भी सामने आ गया है और एनडीए बहुमत के करीब नजर आ रही है। वहीं इन चुनावों में भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनती हुई नजर आ रही हैं। सभी पार्टियों में और अपने गठबंधन में बीजेपी को सबसे अधिक सीटें मिलती नजर आ रही हैं। उधर, बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह बबलू छातापुर विधानसभा से आगे चल रहे हैं। बीजेपी व‍िधायक नीरज कुमार अपनी व‍िधानसभा से फ‍िर मैदान में हैं। 

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के ल‍िए भारतीय जनता पार्टी ने नीरज सिंह बबलू को छातापुर विधानसभा से एक बार फ‍िर उम्‍मीदवार बनाया है। बिहार चुनाव के प्रचार के दौरान उन्‍हें हार्ट अटैक भी आया था। छातापुर विधानसभा के माधोपुर पंचायत में जनसंपर्क करने के दौरान अचानक उनके सीने में दर्द हुआ था। जिसके बाद आनन-फ़ानन देर रात उन्हें पटना लाया गया था। 

सुशांत सिंह राजपूत की भाबी यानि विधायक नीरज सिंह बबलू की पत्‍नी नूतन सिंह भी एमएलसी हैं। सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्‍याय मांगने की मुहिम में वह भी जुटी हुई थीं। सुशांत सिंह राजपूत की भाभी नूतन सिंह ने ही प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के उन दावों को खारिज कर दिया था कि दिवंगत अभिनेता के उनके परिवार के साथ तनावपूर्ण संबंध थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह उनके पिता के साथ मुंबई भी गए थे और उन्‍होंने कई बार सीएम नीतीश से व्यक्तिगत रूप से इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी। नीरज सिंह को लेकर जो रुझान आ रहे हैं, उसमें वह एक बार फ‍िर विधायक बनते हुए नजर आ रहे हैं। उनके परिवार और समर्थन बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वहीं भाजपा खेमे में भी खुशी का माहौल है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर