सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली, दर्ज होंगे बयान

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में अब तक करीब 30 लोगों से पूछताछ हो चुकी है। इसी क्रम में न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली बयान दर्ज कराने पुल‍िस स्‍टेशन पहुंचे।

सुशांत मामले में भंसाली से पूछताछ।
सुशांत मामले में भंसाली से पूछताछ। 

मुख्य बातें

  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • मुंबई पुलिस कर रही है आत्‍महत्‍या के हर पहलू की जांच
  • अब तक करीब 30 लोगों के बयान पुल‍िस कर चुकी है दर्ज

Sanjay Leela Bhansali arrived at bandra police station: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में अब तक करीब 30 लोगों से पूछताछ हो चुकी है। इनमें उनका परिवार, दोस्‍त, गर्लफ्रेंड, कई फ‍िल्‍ममेकर शामिल हैं। वहीं अभी कई लोगों से पूछताछ होनी बाकी है। मुंबई पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है। इसी क्रम में न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली भी सोमवार दोपहर अपने बयान दर्ज कराने बांद्रा पुल‍िस स्‍टेशन पहुंचे। पुलिस के घेरे में भंसाली मास्‍क लगाकर पहुंचे। 

बाजीराव मस्‍तानी, पद्मावत जैसी फ‍िल्‍मों के न‍िर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली जैसे ही अपनी कार से बांद्रा पुल‍िस स्‍टेशन के बाहर पहुंचे तो मीडियाकर्मियों ने उन्‍हें घेर लिया। इस दौरान भंसाली मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब दिए बिना पुलिस स्‍टेशन में दाखिल हो गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

भंसाली ने 4 फ‍िल्‍म ऑफर करने का किया था दावा

सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद भंसाली पर बिहार में केस दर्ज हुआ था जिसके बाद उनकी तरफ से बचाव करते हुए बयान आया था। भंसाली ने सुशांत सिंह राजपूत को 4 फ‍िल्‍में ऑफर की थीं लेकिन डेट्स मैच ना होने की वजह से सुशांत फ‍िल्‍में नहीं कर पाए। वहीं कहा गया कि संजय लीला भंसाली ने सुशांत के 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' ऑफर की थी लेकिन वह यशराज से जुड़े थे इसलिए उन्‍हें हटा दिया गया। वहीं भंसाली ने जब उन्‍हें बाजीराव मस्‍तानी ऑफर की तो सुशांत यशराज की 'पानी' पर काम कर रहे थे। 

कंगना रनौत से भी होगी पूछताछ

सुशांत स‍िंह राजपूत ने 14 जून को फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर दी थी। मुंबई पुल‍िस जांच कर रही है क‍ि सुशांत ने क‍िन हालात में खुद की जान ले ली। अब पुल‍िस बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का भी बयान दर्ज करेगी। कंगना रनौत ने सुशांत के मामले को प्रमुखता से उठाया था और कई लोगों पर सवाल खड़े किए थे। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग सोशल मीडिया पर उठ रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर