अब आसमान में दिखेगा सुशांत सिंह राजपूत के नाम का तारा, फैन ने नाम कराया रजिस्‍टर

एक फैन ने अभिनेता सुशांत स‍िंह राजपूत को अनोखी श्रद्धांजलि दी है। फैन ने सौरमंडल में सुशांत स‍िंह राजपूत के नाम पर एक तारा रजिस्‍टर कराया है।

Sushant Singh Rajput as star
Sushant Singh Rajput  

मुख्य बातें

  • अमेरिका में रहने वाली एक फैन ने सुशांत के नाम पर बुक कराया तारा
  • Twitter पर ल‍िखी द‍िल की बात और शेयर क‍िया प्रमाण पत्र
  • सोशल मीड‍िया पर जमकर वायरल हो रहा है इस फैन का ट्वीट

एक फैन ने अभिनेता सुशांत स‍िंह राजपूत को अनोखी श्रद्धांजलि दी है। फैन ने सौरमंडल में सुशांत स‍िंह राजपूत के नाम पर एक तारा रजिस्‍टर कराया है। इस फैन ने बाकायदा ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है और एक प्रमाण पत्र भी शेयर किया है। यह बात इस चीज का सबूत है कि सुशांत सिंह राजपूत किस कदर फैंस के दिल में बसे हैं और कितना उन्‍हें फैंस चाहते थे।

रक्षा नाम की यह फैन यूनाइटेड स्टेट में रहती है। उसने ट्वीट कर कहा- सुशांत हमेशा तारों के शौकीन रहे और इसलिए मुझे उनके नाम पर एक तारे का नाम रखना सही लगा। सर्टिफिकेट के अनुसार रक्षा ने RA.22.121 पोजिशन पर मौजूद तारे को सुशांत सिंह राजपूत नाम पर रजिस्‍टर कराया है। यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है, हालांकि हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं।

2018 में खरीदी थी चांद पर जमीन

सुशांत सिंह राजपूत ने 2018 में चांद पर जमीन खरीदी थी। ऐसा करने वाले वह पहले भारतीय अभिनेता थे। दैनिक भास्‍कर के अनुसार, उनकी यह जमीन ‘सी ऑफ मसकोवी’में हैं। इस जमीन पर नजर रखने के ल‍िए सुशांत ने एडवांस टेलिस्कोप 14LX00 भी लिया था। सुशांत ने चांद पर यह जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से खरीदी थी और इसकी जानकारी फैंस को दी थी।

तारों को देखने का शौक था सुशांत को

सुशांत सिंह राजपूत को ब्रह्माण्ड के बारे में बात करना पसंद था। उनके पास एक टेलीस्कोप Meade 14″ LX600 भी था जिससे वह तारों को देखा करते थे। श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि सुशांत उन्हें टेलीस्कोप से चांद दिखाया करते थे। सुशांत के पिता के.के.सिंह ने भी बताया था कि सुशांत 55 लाख की दूरबीन से चांद पर अपना प्‍लॉट देखता था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर