Dil Bechara Trailer Date: सुशांत सिंह राजपूत-संजना संघी की फिल्म दिल बेचारा का कल रिलीज हो रहा ट्रेलर?

Dil Bechara Trailer Out Tomorrow?: सुशांत और संजना पहली बार फिल्म दिल बेचारा में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म अपने ट्रेलर रिलीज को लेकर चर्चा में है...

Dil Bechara Trailer out tomorrow Sushant Singh Rajput last Film With Sanjana sanghi
दिल बेचारा फिल्म।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जल्द ही उनके फैंस के बीच होगी।
  • दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।
  • अब फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर की भी रिलीज डेट सामने आ गई है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का सिनेमाप्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है। लगातार सुशांत के फैन्स उनकी फिल्म के रिलीज हो इंतजार कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस संजना संघी नजर आने वाली हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में सुशांत और संजना पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर रिलीज को लेकर चर्चा जोरों पर है। 

दिल बेचारा के ट्रेलर की रिलीज के लिए लिए कल की डेट सामने आई है। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट का दावा किया गया है कि फिल्म दिल बेचारा का आधिकारिक ट्रेलर का निर्माताओं द्वारा कल यानी 6 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। हालांकि मेकर्स की तरह से खुद इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sanjanasanghi96) on

24 जुलाई को रिलीज हो रही दिल बेचारा
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जल्द ही उनके फैंस के बीच होगी। सुशांत फिल्म में एक्ट्रेस संजना संघी के साथ नजर आएंगे और इसमें सैफ अली खान भी गेस्ट रोल में हैं। दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। दिल बेचारा सभी के लिए उपलब्ध होगी, इसे सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों ही देख सकेंगे। फिल्म को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। 

हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है दिल बेचारा
आपको बता दें कि दिल बेचारा हॉलीवुड फिल्म The fault in our star का हिंदी रीमेक है। साल 2018 में फॉक्स स्टूडियो ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म साल 2012 में आई इसी नाम से आई नोवल पर आधारित थी। फिल्म की कहानी एक टीनएजर की है, जो थायरॉइड के कैंसर से जूझ रही है। अस्पताल में उसकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से होती है, जिसे हड्डियों का कैंसर होता। इसी तरह से फिर दोनों की कहानी आगे बढ़ती है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर