Apne 2: फिल्म में फिर साथ नजर आएंगे सनी, बॉबी और धर्मेंद्र; 2021 में शुरू होगी 'अपने-2' की शूटिंग

साल 2007 में आई 'अपने' फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी, जिसमें सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र ने असल जिंदगी के रिश्तों के किरदार ही फिल्म में निभाए थे। अब इसका दूसरा पार्ट आने जा रहा है।

Dharmendra Sunny and Bobby in Apne 2
अपने 2 में फिर सनी और बॉबी के साथ दिखेंगे धर्मेंद्र 

मुख्य बातें

  • डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किया अपने फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने का फैसला
  • साल 2021 में शुरू की जाएगी फिल्म की शूटिंग
  • 2007 में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी अभिनीत 'अपने' फिल्म रही थी हिट

मुंबई: डायरेक्टर अनिल शर्मा से लगातार लोग 'गदर ’और  अपने’ फिल्मों का दूसरा भाग बनाने की मां करते रहे हैं और इस लगातार बढ़ती मांग का जवाब देते हुए शर्मा ने हमेशा कहा कि 'गदर' के दूसरे हिस्से को बनाना आसान नहीं है, लेकिन वह 'अपने 2' बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं। धर्मेंद्र को भी अनिल शर्मा का यह विचार पसंद आया था लेकिन अब ईटाइम्स को जानकारी मिली है कि 'अपने-2' पर वाकई काम हो रहा है।

इसमें तीनों कलाकारों- धर्मेंद्र, सनी और बॉबी की जोड़ी एक बार फिर एक साथ नजर आएगी, जिन्होंने 2007 में आई अपनी फिल्म से सिनेमाघरों में धूम मचा दी थी। अब दूसरे हिस्से के लिए 13 साल बाद, शर्मा ने आखिरकार अपने-2 के लिए स्क्रिप्ट तय कर ली है। हालांकि बाकी कलाकारों का फैसला होना बाकी है।

दूसरा भाग मार्च / अप्रैल 2021 में शूटिंग के लिए फ्लोर पर जाएगा। शूट का ज्यादातर हिस्सा मुंबई और लंदन में पूरा किया जाएगा और इसकी तैयारी के लिए तेजी से काम हो रहा है।

बता दें कि 'अपने' फिल्म में धर्मेंद्र ने एक पूर्व-मुक्केबाज बलदेव चौधरी की भूमिका निभाई थी, जो अपने बेटे और सनी-बॉबी के किरदारों अंगद और करण की मदद से अपने करियर के दाग धोने की कोशिश करते हैं। फिल्म में शिल्पा शेट्टी, कैटरीना कैफ, विक्टर बैनर्जी और दिव्या दत्ता ने भी बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

बॉबी देओल ने विश्व चैंपियन बॉक्सर बनने के सपने के साथ मेहनत करने वाले किरदार को निभाया था, जिसे आखिरी मैच के दौरान धोखे से चोटिल करके हरा दिया जाता है। इसके बाद सनी देओल मेहनत करके उसी खिलाड़ी से दो दो हाथ करते हैं और जीत के साथ पिता का खोया हुआ सम्मान दिलाते हुए भाई के साथ धोखे का बदला लेते हैं। धर्मेंद्र ने सनी और बॉबी के किरदारों के पिता की भूमिका निभाई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर