Sunny Deol Birthday: सौतेली मां हेमा मालिनी से जब पहली बार सनी देओल ने की थी मुलाकात, जानिए किस्सा

Sunny Deol Birthday: सनी देओल का आज 64वां बर्थडे मना रहे हैं। हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी Beyond the Dreams में सनी के साथ रिश्तों के खुलासे किए हैं। जानिए सनी और हेमा मालिनी की पहली मुलाकात का किस्सा...

Sunny Deol, Hema Malini
Sunny Deol, Hema Malini 

मुख्य बातें

  • सनी देओल आज यानी 19 अक्टूबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • सनी देओल और हेमा मालिनी के रिश्तें पर काफी कुछ कहा गया है।
  • हेमा मालिनी ने अपनी किताब में सनी देओल से रिश्ते पर विस्तार से लिखा है।

मुंबई. सनी देओल आज (19 अक्टूबर) अपना 64वां बर्थडे मना रहे हैं। वेट्रन एक्टर धर्मेंद्र के घर जन्में सनी देओल ने फिल्म बेताब से डेब्यू किया था। सनी देल और उनकी सौतेली मां केरिश्तों को लेकर काफी कुछ कहा गया है। हालांकि, हेमा मालिनी ने खुद अपनी बायोग्राफी में सनी देओल के साथ रिश्ते पर विस्तार से लिखा है।

हेमा मालिनी ने अपनी किताब  Beyond the Dream Girl में सनी देओल के साथ अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया था।  हेमा मालिनी ने लिखा कि फिल्म दिल आशना है में एक प्लेन का सीन शूट होना था। इससे कुछ दिन पहले पायलट की मौत हो गई थी। 

फिल्म की एक्ट्रेस डिंपला कपाड़िया इससे काफी डर गईं थी। उन्होंने ये बात सनी देओल को बताई। किताब के मुताबिक इसके बाद सनी फिल्म के सेट पर आए और हेमा मालिनी से बात की। हेमा मालिनी ने उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया। फिल्म दिल आशना है के जरिए हेमा मालिनी ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था।

मां प्रकाश कौर ने कही थी ये बात
धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी के बाद कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सनी देओल ने अपनी सौतेली मां पर चाकू से हमला किया था। हालांकि, उनकी मां प्रकाश कौर ने खुद अपने एकमात्र इंटरव्यू में इस दावे को खारिज किया था। 

1981 में स्टारडस्ट मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में प्रकाश ने कहा था- 'यह बिलकुल झूठ है। हर बच्चा चाहता है कि पापा उसकी मां से ही प्यार करें। इसका मतलब ये नहीं कि वह दूसरी औरत को मार दे।  मैंने अपने बच्चों को अच्छे संस्कार दिए हैं। वो ऐसा कभी भी नहीं कर सकते हैं।' 

एक्सीडेंट के बाद मिलने आए सनी देओल 
हेमा मालिनी ने अपनी किताब की लॉन्च के दौरान खुलासा किया था कि जब  उनका एक्सीडेंट हुआ था तब सबसे पहले सनी देओल ही उनसे मिलने आए थे। उन्होंने अपनी सौतेली मां का हाल पूछा और डॉक्टर से अपडेट लिया।

हेमा मालिनी ने कहा कि सनी देओल का केयरिंग नेचर देखकर वह थोड़ा चौंक भी गई थीं। बकौल हेमा मालिनी सनी और उनके बीच बेहद सुंदर रिश्ता है। आपको बता दें कि साल 2015 में राजस्थान के दौसा में हेमा मालिनी का एक्सीडेंट हुआ था।

बहन ईशा देओल से ऐसे हैं रिश्ते 
हेमा मालिनी ने अपनी किताब में ईशा देओल और सनी देओल के रिश्ते के बारे में भी लिखा है। ईशा देओल के हवाले से हेमा मालिनी ने लिखा- 'जब धर्मेंद्र के छोटे भाई अजीत देओल (अभय देओल के पिता) काफी बीमार थे तो ईशा उन्हें देखना चाहती थीं।

ईशा का बंगला उनके घर से कुछ ही दूरी पर था। ऐसे में ईशा ने सनी देओल को फोन किया था। सनी ने ईशा के घर पर आने की सारी व्यवस्था की थी। ईशा तब पहली बार सनी देओल की मम्मी प्रकाश कौर से भी मिली थी। ईशा के मुताबिक- मैंने उनके पैर छुए तो उन्होंने मुझे आशीर्वाद भी दिया।     

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर