बॉबी देओल को पिता धर्मेंद्र से आज भी इस बात का लगता है डर, बोले- 'पिता की इज्जत करता हूं लेकिन...'

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने बताया कि उनके और उनके पिता के रिश्ते में एक 'फासला' है। बॉबी ने बताया कि उन्हें आज भी डर लगता है कि उनके पिता उन्हें डांट देंगे।

Bobby Deol with Father Dharmendra
Bobby Deol with Father Dharmendra  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉबी देओल ने बताया कैसा है पिता धर्मेंद्र संग रिश्ता
  • बॉबी ने कहा कि वो आज भी अपने पिता से डरते हैं
  • बॉबी ने कहा कि वो अपने पिता का सम्मान तो करते हैं लेकिन उनके साथ खुले नहीं हैं

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद के छोटे बेटे बॉबी देओल ने हाल ही में बताया कि उनका अपने पिता संग कैसा रिश्ता है। बॉबी ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनके और उनके पिता के बीच एक 'फासला' है और उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि उनके और उनके दोनों बेटों आर्यमन और धरम के बीच वैसा रिश्ता नहीं हो। 

बॉबी देओल ने बताया कि जब वो बड़े हो रहे थे तब उनके पिता मेगास्टार धर्मेंद्र अपनी शूटिंग में काफी व्यस्त रहते थे और उनके साथ ज्यादा समय बिताने को नहीं होता था। बॉबी ने कहा कि वो अपने पिता का बहुत सम्मान करते हैं लेकिन उनके साथ बहुत ज्यादा खुले हुए नहीं हैं। बॉबी देओल ने कहा कि उन्हें आज भी लगता है कि अगर वो अपने पिता के साथ ज्यादा फ्रैंक हुए तो उन्हें डांट पड़ जाएगी।

बॉही देओल ने फिल्मफेयर से बात करते हुए कहा, 'जब हम बड़े हो रहे थे तब पापा बहुत मेहनत कर रहे थे, इसलिए हमें उनके साथ ज्यादा समय नहीं मिला। मैं अक्सर उनके साथ आउटडोर शूटिंग पर जाता था। उस समय लोग अगल तरह से सोचते और व्यवहार करते थे। तब पिता और बेटे के बीच का रिश्ता उतना स्मूद नहीं होता था जितना अब होता है। मैंने कोशिश की कि अपने बच्चों के साथ मेरे रिश्ते में दूरियां ना हों। हमारा रिश्ता काफी फ्रेंडली है।'

बॉबी देओल ने कहा कि उनके पिता धर्मेंद्र अक्सर उनसे इस बारे में शिकायत करते हैं और उन्हें कहते हैं कि वो उनके पास बैठकर बात करें। बता दें कि बॉबी हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म क्लास ऑफ 83 और एमएक्स प्लेयर पर फिल्म आश्रम में दिखे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर