जब बागवान फिल्म में Hema Malini के साथ सीन से छूटे Samir Soni के पसीने- 'धर्मेंद्र की मार का सता रहा था डर'

बागवान फिल्म में हेमा मालिनी के साथ सीन करते हुए समीर सोनी को धर्मेंद्र की मार का डर सता रहा था। उन्होंने साल 2003 की फिल्म की शूटिंग का मजेदार किस्सा सुनाया।

Samir Soni Bagwan story
जब हेमा मालिनी के साथ सीन करने से डर रहे थे समीर सोनी 

मुख्य बातें

  • हेमा मालिनी ने बागवान में अमिताभ बच्चन और समीर सोनी के साथ किया था काम
  • शूटिंग की रिहर्सल के दौरान एक्ट्रेस को छूने से डर रहे थे समीर
  • मशहूर थे हेमा को लेकर धर्मेंद्र के किस्से, सता रहा था मारपीट का डर

मुंबई: समीर सोनी ने बागबान फिल्म के लिए हेमा मालिनी के साथ शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात की और बताया कि वह उन्हें छूने से हिचकिचाते थे। उन्होंने फिल्म में बेटे की भूमिका निभाई थी, जिसका निर्देशन रवि चोपड़ा ने किया था। एक इंटरव्यू में, समीर ने कहा कि जब उन्होंने पहली बार हेमा के साथ शूटिंग की थी, तो वह उनकी कमर या कंधे पर हाथ रखने से हिचक रहे थे क्योंकि उन्हें पति धर्मेंद्र का डर सता रहा था।

धर्मेंद्र को उन दिनों हेमा के बारे में लगातार जानकारी रखने के लिए जाना जाता था। हालांकि अपनी पहली रिहर्सल के बाद, हेमा ने समीर की शंका को दूर कर दिया। समीर ने एक इंटरव्यू में टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, 'मुझे उनके साथ जो पहला सीन  करना था, वह यह था कि उनके सभी बच्चे होली पार्टी के लिए घर आए थे। यह एक आसान सीन की तरह लग रहा था, लेकिन यहां समस्या यह थी कि आपके ऑन-स्क्रीन माता-पिता अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी हैं! मैं बच्चन सर को अपने पिता के रूप में ले सकता था, लेकिन हेमा जी के साथ परेशानी थी। वह बहुत खूबसूरत थीं।।'

उन्होंने कहा, 'रिहर्सल के दौरान, मैं अपना हाथ उनकी कमर या कंधे के आसपास नहीं रख पा रहा था, जो कि सीन के दौरान सामान्य रूप से करना था। मैं डर रहा था क्योंकि मैंने धरमजी (धर्मेंद्र) की कहानियां सुनी थीं, मुझे लगा कि शायद वह आएंगे या मुझे मारेंगे। इसलिए, पहले रिहर्सल के बाद मैंने हेमाजी से पूछा कि क्या मेरा आपको छूना ठीक होगा। उन्होंने जवाब दिया- 'निश्चित रूप से'! तब मैंने राहत की सांस ली।'

बागबान में अमिताभ और हेमा मालिनी ने एक ज्यादा उम्र के जोड़े का किरदार निभाया था, जिन्होंने अपने बेटों के लिए अपने साथ रहने का बलिदान दिया और उनके साथ चलने की इच्छा जाहिर की। फिल्म की कहानी के अनुसार स्वार्थी बेटे उनके साथ बुरा व्यवहार करते हैं। 2003 में रिलीज़ के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता हासिल की थी। बता दें कि हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपना 72वां जन्मदिन मनाया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर