सोनू सूद ने अनजान बहन को रक्षाबंधन पर दिया तोहफा, जल्द करेंगे नया घर बनवाने का वादा पूरा

Sonu Sood help a Woman: रक्षाबंधन पर सोनू सूद ने एक बहन के लिए ऐसा काम किया है जिसे जानकर कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे...

Sonu Sood promises to help a woman To make House For her On Rakshabandhan
सोनू सूद।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोनू सूद ने एकबार फिर से दिल जीत लेने वाला काम कर दिखाया है।
  • रक्षाबंधन पर सोनू ने एक बहन के लिए ऐसा काम किया है जिसे जानकर कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।
  • राखी पर एक सोनू ने बरसात के कारण टूट गया एक महिला का घर फिर से बनवाने का वादा दिया है।

सोनू सूद ने एकबार फिर से दिल जीत लेने वाला काम कर दिखाया है। रक्षाबंधन पर सोनू सूद ने एक बहन के लिए ऐसा काम किया है जिसे जानकर कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। सोनू ने राखी के अवसर पर एक महिला को बहन कहकर संबोधित किया और बरसात के कारण टूटा उसका घर फिर से बनवाने का वादा दिया है। सोनू सूद ने ट्विटर पर अपने इस वादे की अनाउंसमेंट की है जिसे वो जल्द ही पूरा करेंगे। 

दरअसल एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा था, 'सोनू सूद सर यह फैमिली जलपाईगुड़ी असम में है। इसके पति की मौत हो गई है। एक छोटा बच्चा है जिसको खिलाने के लिए कुछ नहीं है। बारिश में हालत और भी खराब हो गए हैं। इसकी आखरी उम्मीद आप ही हो। हो सके तो इस परिवार को बचा लेना।'

सोनू सूद ने सुनी यूजर्स की रिक्वेस्ट
सोनू ने ट्विटर यूजर का ये मैसेज पढ़ने बाद उन्हें जवाब दिया है। सोनू सूद ने ट्वीट किया, 'चलो आज रक्षा बंधन के अवसर पर असम में अपनी इस बहन का नया घर बनाते हैं।'


द कपिल शर्मा शो के गेस्ट बने सोनू सूद
सोनू सूद हाल ही में द कपिल शर्मा शो के लॉकडाउन के बाद आए पहले एपिसोड के मेहमान बने। बॉलीवुड स्टार सोनू सूद को कपिल की टीम की ओर से उन लोगों की प्रतिक्रियाएं दिखाई गईं जिनकी मुश्किल वक्त में उन्होंने मदद की। इस वीडियो को देखते हुए सोनू की आंखों में आंसू आ गए थे। अर्चना पूरन सिंह भी खड़े होकर अभिनेता के लिए ताली बजाती नजर आईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर