कोरोना की चपेट में आए मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम, अस्पताल में हुए भर्ती

SP Balasubrahmanyam tests COVID-19 positive: सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना की चपेट में आ गए हैं। 74 वर्षीय बालासुब्रमण्यम अस्पताल में भर्ती हैं।

SP Balasubrahmanyam
एसपी बालासुब्रमण्यम  |  तस्वीर साभार: Facebook

मुख्य बातें

  • एसपी बालासुब्रमण्यम को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है
  • उन्होंने इस बात की जानकारी वीडियो जारी करके दी है
  • बालासुब्रमण्यम ने कई भाषाओं में पॉपुलर सॉन्ग गाए हैं

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बालासुब्रमण्यम ने बुधवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर वीडियो करके इस बात की जानकारी दी है। सिंगर ने बताया कि  उन्हें सर्दी और बुखार की तकलीफ थी, जिसकी वजह से कोरोना टेस्ट कराने का फैसला किया। बालासुब्रमण्यम ने बताया कि डॉक्टर्स ने उन्हें होम क्वारंटाइन की सलाह दी था, लेकिन परिवार की चिंता को देखते हुए वह अस्पताल में भर्ती हो गए। हालांकि, अभी उनकी हालत ठीक है।

बालासुब्रमण्यम ने कहा, 'पिछले दो-तीन दिनों से मुझे थोड़ी परेशानी थी। मेरे सीने में थोड़ी जकड़न थी। बुखार था और सर्दी थी। इन तीन चीजों के अलावा मुझे कोई और समस्या नहीं है। लेकिन मैंने लापरवाही नहीं बरती और अस्पताल जाकर टेस्ट कराया। डॉक्टर ने बताया कि हल्के लक्ष्णों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। उन्होंने कहा कि मैं घर पर क्वारंटाइन रह सकता हूं। मगर मैं ऐसा नहीं करना चाहता था। यह पूरे परिवार के साथ बहुत कठिन है। परिवार वाले चिंतित थे और वे आपको अकेला नहीं छोड़ सकते। इसलिए मैं अस्पताल में भर्ती हो गया।'

सिंगर ने कहा, 'मेरे सभी दोस्त यहां हैं। वे मेरी देखभाल कर रहे हैं। मैं अच्छे हाथों में हूं और मेरा स्वास्थ्य अच्छा है। किसी को भी इस बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। कृपया यह जानने के लिए परेशान न करें कि मैं कैसा हूं। मैं सर्दी और बुखार को छोड़कर पूरी तरह से ठीक हूं। बुखार भी कम हो गया है।' उन्होंने आगे कहा, 'दो दिनों में मुझे छुट्टी दे दी जाएगी और मैं घर पर रहूंगा। फिक्रमंद होने के लिए धन्यवाद।'

गौरतलब है कि एसपी बालासुब्रमण्यम म्यूजिग इंडस्ट्री में अपने शानदार काम के चलचे अब तक छह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुके हैं। उन्हें पद्मश्री  और पद्म भूषण से भी सम्मानित किया गया है। बालासुब्रमण्यम ने अपने करियर में 16 भारतीय भाषाओं में 40,000 से अधिक गाने गाए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर