कोरोना की चपेट में आए 'लवयात्री' एक्टर प्रतीक गांधी, पत्नी और भाई भी पाए गए पॉजिटिव

Pratik Gandhi test positive for COVID-19: एक्टर प्रतीक गांधी कई गुजराती फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखा चुके हैं। उन्होंने 'लवयात्री' फिल्म में भी काम किया था।

Pratik Gandhi
प्रतीक गांधी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • प्रतीक गांधी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं
  • उनकी पत्नी और भाई भी संक्रमित हैं
  • प्रतीक 'लवयात्री' फिल्म में काम कर चुके हैं

एक्टर प्रतीक गांधी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। प्रतीक के अलावा उनकी पत्नी भामिनी ओजा और भाई पुनीत भी कोरोना पॉजिटिए पाए गए हैं। प्रतीक ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वह और उनकी पत्नी होम क्वारंटाइन हैं वहीं, भाई को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। प्रतीक 'रॉन्ग साइड राजू', 'लव नी भवाई' और 'बे यार' जैसी कई गुजराती हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'मित्रों' और सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की 'लवयात्री' में भी काम किया है।

प्रतीक गांधी ने रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर मजाकिया अंदाज में लिखा, 'हमने एक परिवार के रूप में पॉजिटिव रहने को गंभीरता से लिया और कोरोना के प्रति भी कोई भेदभाव नहीं किया। मैं और मेरी पत्नी घर पर इलाज करा रहे हैं जबकि मेरा भाई अस्पताल में भर्ती है। हम सभी परिवार और दोस्तों की प्रार्थनाओं और सपोर्ट की बदौलत कोरोना के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ रहे हैं।' प्रतीक जल्द ही हंसल मेहता की सीरीज स्कैम 1992 में नजर आएंगे। हंसल मेहता ने इंस्टाग्राम पर एक्टर के जल्द ठीक होने की कामना की। उन्होंने लिखा, 'जल्द ठीक हो चैम्प। अपनी पॉजिटिविटी से वायरस को मात दो।' 


मालूम हो कि कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। कुछ वक्त पहले बच्चन परिवार के चार सदस्य अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं, एक्टर अनुपम खेर की मां और उनके भाई का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया। इनके अलावा टीवी एक्टर पार्थ समथान और जगन्नाथ निवंगुणे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर