बाहुबली' डायरेक्टर एसएस राजामौली को भी हुआ कोरोना, परिवार के सदस्य भी आए वायरस की चपेट में

SS Rajamouli tests COVID-19 positive: मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली को कोरोना हो गया है। वह अपने परिवार के साथ घर पर क्वारंटाइन हो गए हैं।

SS Rajamouli
एसएस राजामौली  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • एसएस राजामौली को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है
  • उन्होंने खुद इस बात की जानकारी फैन्स को दी है
  • एसएस राजामौली फिलहाल असिम्प्टोमैटिक हैं

'बाहुबली' फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर एसएस राजामौली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राजामौली के अलावा उनके परिवार के सदस्य भी वायरल की चपेट में आ गए हैं। राजामौली ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उन्हें और परिवार को हल्का बुखार था, जिसके बाद टेस्ट कराने का फैसला किया। 'बाहुबली' डायरेक्टर और उनका परिवार फिलहाल असिम्प्टोमैटिक हैं यानी कोरोना का कोई लक्षय नहीं दिख रहा है। हालांकि, सभी लोग कोरोना निगेटिव होने तक होम क्वारंटाइन रहेंगे।

एसएस राजामौली ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मुझे और मेर परिवार को पिछले कुछ दिनों से बुखार था। यह अपने ही कम हो गया, मगर हमने फिर भी टेस्ट कराने का फैसल किया। नतीजों में पता चला है कि हममें कोविड-19 के हल्के पॉजिटिव लक्षण पाए गए हैं। हम डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक होम क्वारंटाइन हैं।' उन्होंने आगे लिखा, 'हम सभी बेहतर महसूस कर रहे हैं। फिलहाल कोई लक्षण नहीं हैं। लेकिन हम सावधानियों और निर्देशों को पूरी तरह फॉलो कर रहे हैं। हम जल्द ही एंटीबॉडी डेवलप होने इंतजार कर रहे हैं ताकि हम प्लाज्मा डोनेट कर सकें।'

एसएस राजामौली के अपने और परिवार के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा करने के बाद लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं, राजामौली के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म आरआरआर पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार एनटी रामा राव जूनियर लीड रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन, रामचरण और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। ये एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जिसकी कहानी भारत के स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द है।

अगली खबर