Bappi Lahri Post: आवाज खो देने की खबरों को बप्‍पी लाहिड़ी ने बताया Fake, बोले- दुखी हूं ऐसी रिपोर्टिंग से

Bappi Lahri Post: जाने माने सिंगर और कंपोजर बप्‍पी लाहिड़ी इन दिनों चर्चा में हैं। बीते कुछ दिनों से उनकी सेहत को लेकर परेशान करने वाली खबरें आ रही थीं।

Bappi Lahri
Bappi Lahri 

मुख्य बातें

  • कुछ दिनों से बप्‍पी की सेहत को लेकर परेशान करने वाली खबरें आ रही थीं।
  • इन खबरों में बताया गया कि 68 साल के बप्‍पी लाहिड़ी की सेहत ठीक नहीं है।
  • मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि बप्पी ने अपनी आवाज खो दी है।

Bappi Lahri Post: जाने माने सिंगर और कंपोजर बप्‍पी लाहिड़ी इन दिनों चर्चा में हैं। बीते कुछ दिनों से उनकी सेहत को लेकर परेशान करने वाली खबरें आ रही थीं। इन खबरों में बताया गया कि 68 साल के बप्‍पी लाहिड़ी की सेहत ठीक नहीं है और उन्‍होंने अपनी आवाज खो दी है। बप्‍पी लाहिड़ी की आवाज के बारे में सुनकर उनके चाहने वालों को तगड़ा झटका लगा। हालांकि अब खुद बप्‍पी लाहिड़ी ने बयान जारी कर इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है और बताया है कि वह बिलकुल ठीक हैं। 

बप्‍पी लाहिड़ी का अपनी आवाज और सेहत पर बयान आने के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली है। बप्‍पी लाहिड़ी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा-  ‘मीडिया में अपने और अपने स्वास्थ्य के बारे में झूठी खबरों को देखकर परेशान हूं। अपने चाहने वालों और शुभचिंतकों की दुआओं की वजह से मैं ठीक हूं।' बप्‍पी लाहिड़ी के इस पोस्‍ट पर उनके चाहने वाले कमेंट कर रहे हैं और हमेशा स्‍वस्‍थ रहने की कामना कर रहे हैं। 

उनके कई फैंस ने ऐसी अफवाहों पर जमकर नाराजगी जाहिर की है। कई सारे सितारों ने भी इस तरह की खबरों पर गुस्‍सा जाहिर किया है। गायक शान ने बप्‍पी के पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये बहुत बुरा है।' शान के अलावा कई सेलेब्‍स ने इस तरह की रिपोर्टिंग पर नाराजगी जताई है और बप्पी दा की अच्छी सेहत की कामना की है।

बता दें कि बप्पी लाहिड़ी ने बॉलीवुड गीतों में पॉप का तड़का लगाया और भारतीय दर्शकों को एक नया स्वाद प्रदान किया। बप्‍पी लाहिड़ी ने छोटी सी उम्र से ही गीत-संगीत की तैयारी शुरू कर दी थी। जब वह तीन साल के थे तो तबला बजाना सीखने लगे। किशोर कुमार उनके मामा थे और उन्‍हें ही बप्‍पी को संगीत के क्षेत्र में लाने का श्रेय जाता है। बप्‍पी लाहिड़ी जब 19 साल के थे तो कोलकाता से मुंबई आ गए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर