Shershah में पहली बार साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी

Sidharth Malhotra and Kiara Advani Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी काफी समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। इस अफेयर की शुरुआत नई नहीं है।

Sidharth Malhotra and Kiara Advani
Sidharth Malhotra and Kiara Advani 

मुख्य बातें

  • शेरशाह फ‍िल्‍म में साथ नजर आने वाले हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी
  • कारगिल जंग के हीरो कैप्‍टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी है फ‍िल्‍म शेरशाह
  • असल जिंदगी में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

Sidharth Malhotra Kiara Advani Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फ‍िल्‍म शेरशाह को लेकर चर्चा में हैं। कारगिल जंग के हीरो रहे कैप्‍टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी इस फ‍िल्‍म में कियारा उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का रोल निभा रही हैं। बीते द‍िन ही इस फ‍िल्‍म से कियारा का फर्स्‍ट लुक साझा किया गया है। विक्रम बत्रा और डिंपल की पहली मुलाकात साल 1995 में पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ में हुई थी। इसी दौरान विक्रम आर्मी में चले गए। दोनों ने औपचारिक रूप से शादी नहीं की लेकिन एक मुलाकात में जब डिंपल ने उससे शादी के बारे में बात की तो उन्‍होंने बिना कुछ कहे अपने वॉलेट से ब्लेड निकाली और अपने अंगूठे के खून ने मांग भर दी थी।

इसके बाद विक्रम बत्रा सात जुलाई 1999 को अपनी डेल्टा कंपनी के साथ प्वाइंट 5140 पर कब्जा करने जा रहे थे। इससे पहले उन्होंने प्वाइंट 4750 और प्वाइंट 4875 पर कब्जा किया था। प्वाइंट 5140 पर दुश्मन की गोलीबारी में विक्रम बत्रा शहीद हो गए। विक्रम बत्रा की शहादत के बाद डिंपल चीमा ने कभी भी शादी नहीं की थी। खासबात ये है कि इस फ‍िल्‍म में विक्रम बत्रा का किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं जो असल जिंदगी में कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं। इस लिंकअप की शुरुआत शेरशाह की शूटिंग शुरू होते ही हो गई थी। ऐसे में रियल लाइफ कपल को पर्दे पर देखना वाकई दिलचस्‍प होगा।  

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का अफेयर नया नहीं है। दोनों का नाम लगभग दो साल से साथ लिया जा रहा है। शुरुआत में दोनों साथ नजर आने से बचते थे लेकिन बाद में दोनों को साथ में लंच और डिनर डेट पर भी स्पॉट किये जाने लगे। बीते साल दोनों नया साल मनाने अफ्रीका गए थे और इस बार नए साल के मौके पर कियारा और सिद्धार्थ को मालदीव में एक साथ छुट्टी मनाते देखा गया था। तस्‍वीरें सामने आईं और अफेयर की खबरों पर मुहर लग गई। सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा की बर्थडे पार्टी में शिरकत करते हुए देखा गया था। इस दौरान पार्टी खत्म होने के बाद दोनों साथ में बाहर निकलते हुए स्पॉट किए गए थे।

रिलेशनशिप पर बोलीं कियारा

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान कियारा आडवाणी ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर बात की। फिल्मफेयर संग बातचीत में कियारा आडवाणी ने कहा था, “आखिरी बार मैं जब डेट पर गई थी तो वह इसी साल थी। इस साल के दो महीने पहले ही मैं डेट पर गई हूं। तो मुझे लगता है कि आप लोग मैथ कर चुके होंगे या आइडिया लगा चुके होंगे मैं किसकी बात कर रही हूं।” कियारा ने साफ तौर पर सिद्धार्थ का नाम तो नहीं ल‍िया लेकिन उनका इशारा उन्‍हीं की तरफ था। 

मिल चुके हैं दोनों के पैरंट्स

मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि सिद्धार्थ और कियारा ने हाल में अपने पैरंट्स को एक-दूसरे से मिलवाया है। कहा गया था कि कियारा ने अपने घर पर सिद्धार्थ और उनके पैरंट्स को डिनर पर बुलाया था। बताया तो यह भी जा रहा है कि दोनों के पैरंट्स ने सिद्धार्थ-कियारा के इस रिलेशनशिप को मंजूरी भी दे दी है और जल्‍द ही दोनों अपने रिश्‍ते को आगे ले जा सकते हैं। कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट पर बात करें तो कियारा 'शेरशाह' के अलावा 'भूल भुलैया 2', 'जुग जुग जीयो' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर