Kiara Advani Topless: कियारा आडवाणी फिर हुईं टॉपलेस, डब्बू रतनानी के बोल्ड फोटोशूट से इंटरनेट पर मचाई हलचल

Kiara Advani topless Photoshoot: कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक बोल्ड फोटो शेयर की है जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई हैं। इस तस्वीर में कियारा टॉपलेस नजर आ रही हैं...

Kiara Advani Dabboo Ratnani calendar 2021 topless Photoshoot
कियारा आडवाणी। 

मुख्य बातें

  • कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक बोल्ड फोटो शेयर की है।
  • कियारा का लुक काफी स्टनिंग दिख रहा है।
  • एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त हलचल मचा रही है।

कियारा आडवाणी अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी हैं। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक बोल्ड फोटो शेयर की है जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई हैं। इस तस्वीर में कियारा टॉपलेस नजर आ रही हैं। तस्वीर में कियारा का लुक काफी स्टनिंग दिख रहा है और उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त हलचल मचा रही है।

कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में एक बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है। जो कि ब्लैक एंड व्हाइट है। दरअसल, ये तस्वीर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर फोटोशूट की है। जिसमें सनी लियोनी ने भी टॉपलेस शूट कराया है और अब कियारा ने भी ऐसा ही बोल्ड अवतार लिया है। एक्ट्रेस कियारा की ये टॉपलेस फोटो खूब वायरल हो रही है। आलिया भट्ट ने भी कियारा की फोटो की कमेंट कर तारीफ की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kiaraaliaadvani)

इस फोटो को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा- #dabbooratnanicalendar2021...। वहीं डब्बू ने भी कियारा की ये तस्वीर शेयर की है और दिलचस्प कैप्शन दिया है। डब्बू ने लिखा- 'सेंडी पैर और सन किस्ड नाक। एकदम स्टनिंग और खूबसूरत ब्यूटी कियारा आडवाणी'। कियारा ने ये फोटोशूट समुंदर किनारे करवाया गया है। फैन्स को कियारा का ये लेटेस्ट लुक खूब पसंद आ रहा है। 

कियारा आडवाणी ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर में 2019 में डेब्यू किया था। जिसमें वो एम्बेलिश्ड ब्लू जीन जैकेट पहनकर नजर आई थीं। हालांकि पिछले साल शूट की उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। इस फोटोशूट में कियारा टॉपलेस हुई थीं और अपने चेस्ट को सिर्फ एक बड़े पत्ते ढके हुए नजर आई थीं। उन्होंने कुछ भी नहीं पहना था।

ये फोटोशूट ऑनलाइन खूब आलोचनाओं का शिकार हुआ था। क्योंकि डब्बू पर इंटरनेशनल फोटोग्राफर मैरी बार्श के इसी तरह के फोटोशूट की चोरी करने का आरोप लगा था। एक कोलाज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बार्च ने कथित तौर पर अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर