Shershah Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'शेरशाह' की रिलीज डेट आई सामने, कैप्‍टन विक्रम बत्रा का निभाएंगे रोल

Sidharth Malhotra starrer Shershah will release on 12 august: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म 'शेरशाह' की रिलीज डेट सामने आ गई है। मेकर्स ने टीजर जारी कर दिया है।

Shershah Release date
Shershah Release date 

मुख्य बातें

  • बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म शेरशाह की र‍िलीज डेट आई सामने
  • 12 अगस्‍त को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी ये फ‍िल्‍म
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं कैप्‍टन विक्रम बत्रा का रोल

Sidharth Malhotra starrer Shershah will release on 12 august: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म 'शेरशाह' की रिलीज डेट सामने आ गई है। मेकर्स ने टीजर जारी कर दिया है। यह बहुप्रतीक्षित वार ड्रामा कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है। कारगिल युद्ध के समय शेरशाह विक्रम बत्रा का कोडनेम था जिस पर फिल्म का नाम रखा गया है।
 
विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, शेरशाह साल की सबसे बड़ा बॉलीवुड वार ड्रामा है और स्वतंत्रता दिवस वीकेंड तक लीड के तौर पर रिलीज़ होगा। भारत और दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों के प्रशंसक 12 अगस्त से सिर्फ अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस रोमांचक फिल्म का आनंद ले सकते हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं जबकि शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शाताफ फिगर और पवन चोपड़ा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

शेरशाह, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित पराक्रम, प्रेम और बलिदान की कहानी है। फिल्म उनके शौर्य को सेलि‍ब्रेट करती है, और 1999 के कारगिल युद्ध में उनके अमूल्य बलिदान का सम्मान करती है। अपने कोडनेम 'शेरशाह' के प्रति ईमानदार रहते हुए, कैप्टन बत्रा की बहादुरी और अंतिम बलिदान ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई।

इस फिल्म में सिद्धार्थ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। करण जौहर का प्रोडक्शन वेंचर जनवरी 2020 में इस प्रोजेक्ट से जुड़ा था और 7 जुलाई, 2020 को फिल्म रिलीज़ होने वाली थी, जिस दिन कैप्टन विक्रम बत्रा की पुण्यतिथि भी होती है, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण फिल्म को आगे बढ़ाया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर