कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने पीली बिकनी में दिखाया जलवा, फैंस बोले- 'सिद्धार्थ अच्छी फोटो लेता है'

Kiara Advani Instagram Photo: कियारा आडवाणी ने इस बार पीली बिकनी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और फैंस को बताया है कि किस तरह उन्हें छुट्टियों की याद सता रही है।

kiara advani
कियारा आडवाणी  

मुख्य बातें

  • कियारा आडवाणी ने एक बार फिर बिकनी फोटो में दिखाया जलवा
  • वेकेशन को याद करते हुए पोस्ट की पूल किनारे ली गई तस्वीर
  • कुछ दिन पहले मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए गई थीं कबीर सिंह एक्ट्रेस

मुंबई: कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मालदीव में छुट्टियांं मनाने के लिए गई थीं और हाल ही में उन्होंने खिली हुई धूप में पूल के किनारे पीली बिकनी में ली गई अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। चमकीले पीले रंग की टाई-अप बिकिनी के साथ धूप में अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शानदार क्लिक को पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, 'प्यारे बिकिनी बोड, कृपया वापस आ जाओ।' फोटो में न केवल फैंस देखकर पंसद कर रहे हैं, बल्कि जान्हवी कपूर से लेकर मसाबा गुप्ता, मनीष मल्होत्रा, भूमि पेडनेकर और कई अन्य सेलेब्स ने भी कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस की तारीफ की है। यहां देखिए कियारा की ओर से शेयर की गई फोटो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

'बात सुनो!!'- जान्हवी कपूर ने अपने कमेंट में बस इतना ही लिखा, जबकि मसाबा ने लिखा, 'हॉट स्टफ' और एक्ट्रेस भूमि ने तस्वीर के बारे में लिखा 'बेब'। हालांकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के फैन क्लब से आए कमेंट्स ने सबका का ध्यान खींचा। एक ने लिखा, 'वाह फोटोग्राफर बहुत अच्छा है।' एक अन्य शख्स ने पिछले कमेंट पर सहमति देते हुए लिखा, 'शानदार क्लिक सिड।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा सुर्खियों में आए थे जब दोनों एक साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए मालदीव गए थे। कपल ने अभी भी रोमांस की अफवाहों की पुष्टि नहीं की है, हालांकि उनकी तस्वीरें यह कहानी बयां करती रहती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर