पलक तिवारी से नहीं मिल पा रहे हैं श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी, बोले- 'वो मुझे इग्नोर कर रही है या...'

श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने हाल ही में बताया कि वो अपनी बेटी पलक तिवारी से नहीं मिल पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पलक या तो बहुत ज्यादा बिजी हैं या उन्हें इग्नोर कर रही हैं।

Palak Tiwari with Father Raja Chaudhary
Palak Tiwari with Father Raja Chaudhary 
मुख्य बातें
  • श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी अपनी बेटी पलक तिवारी से नहीं मिल पा रहे हैं।
  • राजा चौधरी ने बेटी पलक तिवारी को लेकर कही ये बात।
  • मालूम हो कि पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी पिछले लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं। उनकी और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी मां के साथ रहती हैं। हाल ही में राजा ने बताया कि वो अपनी बेटी से नहीं पा रहे हैं। पलक जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। 

Also Read: पलक तिवारी का खुलासा, पहले से शांत हो गए हैं राजा चौधरी, अब ऐसे हैं पिता-बेटी के रिश्ते

राजा चौधरी ने बेटी को लेकर कही ये बात

राजा चौधरी ने इस बारे में ईटाइम्स से बात की। राजा चौधरी से पूछा गया कि क्या वो अपनी बेटी के संपर्क में हैं? इस बारे में उन्होंने कहा, 'हां, लेकिन भगवान की दया से, वो बहुत बिजी है। मेरे पास भी अपने पेरेंट्स के लिए समय नहीं था, इसलिए ठीक है।' उन्होंने इस बारे में आगे कहा, 'मैं उसे कॉल नहीं करता। मैं उसे मैसेज या ईमेल करता हूं और फिर उसके रिप्लाई का इंतजार करता हूं। वो या तो बहुत ज्यादा बिजी है या मुझे इग्नोर कर रही है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक ने किया था पोस्ट

पलक ने कुछ महीने पहले राजा चौधरी के साथ अपनी मुलाकात की एक फोटो पोस्ट की थी। बिजली गर्ल जब से गुरु रंधावा के साथ उनका पहला गाना हिट हुआ, तब से बिजी है। मालूम हो कि राजा और श्वेता ने 1998 में शादी की थी लेकिन एक्ट्रेस ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए साल 2007 में तलाक के लिए अर्जी दी। मालूम हो कि दोनों की शादी 09 साल तक चली थी।

Also Read: Palak Tiwari ने 13 साल बाद की पिता Raja Chaudhary से मुलाकात, अब तक क्यों दूर रहे Shweta Tiwari के एक्स पति?

पलक ने पिता के बारे में कही थी ये बात

मालूम हो कि कुछ समय पहले पलक ने ईटाइम्स से पिता के बारे में बात की थी। इस बारे में उन्होंने कहा था कि उनके पिता अब पहले से शांतहो गए हैं। दोनों के बीच शुरुआत से ही बॉन्डिंग थी। बकौल पलक, 'ये हमारे लिए एक नई शुरुआत थी। लोग उनसे आदर्श पिता और बेटी की जोड़ी बनने की उम्मीद करते हैं। लेकिन, चीजें उस तरीके से काम नहीं करती है। जिंदगी में कई बार मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। हमने एक साथ अलग-अलग वक्त बिताया है। उन दिनों पिता आपसी कलह से जूझ रहे थे। वहीं, मैं बड़ी हो रही थीं।' 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर