शिल्पा शेट्टी ने शर्लिन चोपड़ा पर ठोंका 50 करोड़ की मानहानि का केस, आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद गौरी खान ने घर में उठाया ठोस कदम

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 19, 2021 | 22:51 IST

Top Bollywood News, 19 October 2021: शिल्पा शेट्टी से लेकर शर्लिन चोपड़ा, गौरी खान और जाह्नवी कपूर तक बॉलीवुड जगत के इन बड़े सितारों ने आज सुर्खियां बटोरी हैं। 

top bollywood news in hindi, bollywood news today in hindi,
बॉलीवुड जगत की खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शर्लिन चोपड़ा पर छाए काले बादल, एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुआ मानहानि का केस।
  • गौरी खान ने अपने घर में मीठा बनाने से स्टाफ को मना कर दिया है।
  • कार्तिक आर्यन की बहुचर्चित फिल्म धमाका फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

Top Bollywood News Of The Day, 19 October 2021: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कुछ ना कुछ होता रहता है जिसकी वजह से कई बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में छा जाते हैं। अपने फेवरेट कलाकारों से हर पल जुड़े रहने के लिए फैंस भी बेकरार रहते हैं। ‌आज का दिन बी टाउन के लिए काफी व्यस्त रहा। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से आज कई महत्वपूर्ण खबरें सामने आईं हैं। बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकीलों ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा पर 50 करोड़ का मानहानि का केस ठोंका है। शर्लिन चोपड़ा ने 14 अक्टूबर को बिजनेसमैन राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। इससे पहले उन्होंने यह खुलासा भी किया था कि वह पुलिस स्टेशन में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर लगे आरोपों का खुलासा करेंगी और प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकीलों ने उन्हें चेतावनी भी दी थी मगर शर्लिन चोपड़ा ने उसे नजरअंदाज कर दिया था। 

मगर हाल ही में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकीलों ने शर्लिन चोपड़ा के ऊपर 50 करोड़ का मानहानि का केस दर्ज करवाया है। ‌प्रेस नोट जारी करके यह कहा गया है कि शर्लिन चोपड़ा द्वारा लगाए गए इल्जाम बेबुनियाद हैं। शिल्पा शेट्टी का जेएल स्ट्रीम एप से कोई कनेक्शन नहीं है। इसके साथ शर्लिन चोपड़ा शिल्पा शेट्टी का नाम बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। 

बेटे की गिरफ्तारी के बाद गौरी खान ने उठाया बड़ा कदम

जबसे आर्यन खान ड्रग्स केस के मामले में गिरफ्तार हुए हैं तब से शाहरुख खान के परिवार के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उनकी मां गौरी खान को बड़ा सदमा लगा है। अपने बेटे की गिरफ्तारी से वह बहुत उदास हैं। हाल ही में यह खबर आई है कि गौरी खान ने अपने घर मन्नत में स्टाफ को स्वीट डिश बनाने से मना कर दिया है। कुछ खबरों के अनुसार, एक दिन लंच के दौरान खाने में खीर बनाया जा रहा था जिसे देखकर गौरी खान काफी उदास हो गई थीं। जिसके बाद गौरी खान ने अपने स्टाफ मेंबर को यह कहा कि जब तक आर्यन खान घर नहीं आ जाते तब तक घर में कुछ भी मीठा नहीं बनेगा।

रिलीज हुआ फिल्म धमाका का ट्रेलर

बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म धमाका का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। राम माधवानी द्वारा डायरेक्टेड धमाका फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को फीचर किया गया है जो 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगी। कार्तिक आर्यन की यह फिल्म सस्पेंस और ट्रेलर से भरपूर है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन काफी इंटेंस रोल में नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका का ट्रेलर जमकर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सोशल मीडिया पर छाई जाह्नवी कपूर की दिलकश तस्वीरें

सोशल मीडिया पर धड़क फेम एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें बॉलीवुड अदाकारा खूबसूरत नजारे का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर अपने दोस्तों के साथ हरी वादियों और ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों पर सैर सपाटा कर रही हैं। जाह्नवी कपूर की तस्वीरों पर सारा अली खान और शनाया कपूर ने भी रिएक्ट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

क्या शाहरुख खान के साथ ऐड शूट में काम करने से अजय देवगन ने कर दिया मना? 

सोशल मीडिया पर एक बार फिर केआरके ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। हाल ही में केआरके ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बताया कि अजय देवगन ने शाहरूख खान के साथ पान मसाला का प्रचार करने से मना कर दिया है। ट्वीट करके केआरके ने बताया कि अजय देवगन ने शाहरुख खान के अलावा ही पान मसाला के एडवर्टाइजमेंट के लिए अपने हिस्से का शूट पूरा कर लिया है। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि अजय ने इस शूट के प्रड्यूसर को यह कहा है कि एसआरके की पर्सनल प्रॉब्लम के साथ उनका कुछ लेना देना नहीं है इसीलिए वह एसआरके के लिए इंतजार नहीं कर सकते और शूटिंग की डेट आगे नहीं बढ़ा सकते। फिलहाल इस मामले में कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हुई है वहीं शाहरुख खान और अजय देवगन की तरफ से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर