गौरी खान ने आर्यन के घर न लौटने तक स्‍टाफ को मीठा बनाने से किया मना, खीर बनता देख स्‍टार वाइफ हुईं अपसेट

Aryan Khan cruise drugs case: आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई क्रूज ड्रग्‍स मामले में हिरासत में लिया था। तब से वह जेल में बंद हैं। 20 अक्‍टूबर तक फैसला कोर्ट ने सुरक्षित रखा है।

Aryan khan and Gauri khan, aryan khan in jail
Aryan khan and Gauri khan 
मुख्य बातें
  • आर्यन खान के जेल में बंद होने से अपसेट हैं शाहरुख और गौरी खान।
  • स्‍टाफ को खीर बनाता देख गौरी खान हो गई थीं अपसेट।
  • शाहरुख ने दोस्‍तों को मन्‍नत आने से भी कर रखा है मना।

Gauri Khan upset with son arrest: शाहरुख और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से पूरा बॉलीवुड हैरान है। एनसीबी के अधिकारियों ने 2 अक्टूबर को आर्यन को मुंबई में एक क्रूज जहाज पर छापामारी के दौरान ड्रग पार्टी के दौरान पकड़ा था। आर्यन अभी भी जेल में हैं। कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक उनकी जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा है। आधे महीने बीत जाने के बावजूद आर्यन की घर वापसी नहीं हो सकी है, इसी बीच त्‍योहारों ने दस्‍तक देना शुरू भी कर दिया है, लेकिन इस बार किंग खान और गौरी के बंगले मन्‍नत में त्‍योहार की चमक फीकी रह सकती है। गौरी खान ने आर्यन के घर न लौटने तक स्‍टाफ को स्‍वीट डिश बनाने से सख्‍त मना किया है।  

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, गौरी ने मन्नत में अपने स्‍टाफ को सख्‍त हिदायत दी है कि वे आर्यन के घर आने तक कोई मिठाई न बनाएं। रिपोर्ट के मुताबिक लंच के वक्त एक दिन स्टाफ किचन में खीर बना रहे थे, तभी इस बात का पता गौरी खान को चला। उन्‍होंने तुरंत उन्‍हें ऐसा करने से रोक दिया। आर्यन के जेल में बंद रहने से शाहरुख और गौरी काफी अपसेट हैं। ऐसे में वे किसी भी तरह के सेलिब्रेशन के मूड में नहीं है। यही वजह है कि स्‍टार वाइफ ने बेटे आर्यन की वापसी न होने तक घर में किसी भी तरह की मिठाई या स्‍वीट डिश बनाने से मना कर‍ दिया है। 

गौरी के इस रवैये को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले त्‍योहारों की चमक मन्‍नत में फीकी रह सकती है। इससे पहले खबरें आई थीं कि कि गौरी ने आर्यन के लिए एक मन्नत रखी है और वह लगातार नवरात्रि में देवी मां से बेटे की वापसी के लिए प्रार्थना कर रही थीं। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि 7 अक्टूबर को नवरात्रि शुरू होने के बाद से गौरी खान ने चीनी भी छोड़ दी है। 

शाहरुख ने इंडस्ट्री के अपने दोस्तों से अनुरोध किया है कि इस कठिन समय के दौरान मन्नत में आने से बचें। वह फोन कॉल्स के जरिए अपने को-स्टार्स और दोस्तों के संपर्क में हैं।दंपति ने हाल ही में आर्यन के कैंटीन के खर्च के लिए आर्थर रोड जेल अधिकारियों को 4,500 रुपये का मनी ऑर्डर भेजा था। उन्होंने जेल में वीडियो कॉल सुविधा के माध्यम से उनसे 10 मिनट तक बात भी की क्योंकि वे कोविड -19 के कारण उनसे मिलने नहीं जा सकते। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर