Aryan Khan Drugs Case: एनसीबी की कस्टडी में रात काटेंगे आर्यन खान या मिलेगी बेल,आज होगा फैसला

Aryan Khan reaction in NCB Raid: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान चार अक्टूबर तक पुलिस की कस्टडी में है। आर्यन खान को जमानत मिलेगी या नहीं इसका फैसला आज होगा।

Aryan Khan
Aryan Khan 

मुख्य बातें

  • आर्यन खान को नोर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया है।
  • आर्यन खान से इससे पहले एनसीबी ने हिरासत में लेकर पूछताछ की थी।
  • आर्यन की जमानत पर आज सुनवाई की जाएगी।

मुंबई. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने आर्यन खान से इससे पहले हिरासत में कई घंटे तक पूछताछ की थी। आर्यन की जमानत पर आज सुनवाई होने जा रही है। 

आर्यन खान की रविवार की रात एनसीबी की कस्टडी में कटी। आज आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों की जमानत पर सुनवाई होगी। सभी तीन आरोपियों के पास 13 ग्राम कोकीन समेत कई तरीके के ड्रग्स और 1 लाख 33 हजार रुपए भी बारमद हुए हैं। वहीं, एनसीबी ने जिस क्रूज पर छापा मारा उसका वीडियो भी सामने आया है। क्रूज के अंदर ड्रग्स कैसे पहुंची इसकी जांच भी एनसीबी कर रही है। 

Aryan Khan News: Aryan Khan was apologetic, his friend hid drugs in his  shoe, says NCB | Mumbai News - Times of India

गिरफ्तार हुए हैं आठ लोग
शनिवार शाम क्रूज पर हुई छापेमारी के दौरान एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे ड्रग्स बरामद किए गए थे। नार्कोटिक्स कंट्रोल  ब्यूरो ने आर्यन खान  के अलावा अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, नूपुर सारिका, इश्मीत सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा को गिरफ्तार किया है।  रेड के दौरान करीब 600 हाई प्रोफाइल लोग थे।

SRK's son Aryan Khan arrested in rave party case: Here's what happened |  Latest News India - Hindustan Times

जूतों में छिपाकर लाई गई ड्रग्स 
सूत्रों से पता चला है कि समंदर के बीच क्रूज पर पार्टी करने के लिए जूतों एवं अंडरगारमेंटस में छिपाकर ड्रग्स ले जाई गई थी। एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि खुफिया सूचनाओं पर यह कार्रवाई की गई है। 

एनसीबी के चीफ एसएन प्रधान ने कहा है कि,  'बॉलीवुड के कई लोग इसमें शामिल हैं। जब हमें इसकी पुख्ता जानकारी मिली तब ये कार्रवाई की गई। ये शिप गोवा के रास्ते पर था, पैसेंजर बनकर हमारी टीम पहुंची।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर