Shahrukh Khan-गौरी खान को सता रही है बेटे Aryan Khan की सुरक्षा की चिंता, लिया ये बड़ा फैसला

Shah rukh Khan on Aryan Khan Security: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल से अपने घर मन्नत वापस लौट आए हैं। आर्यन की सुरक्षा के लिए शाहरुख खान और गौरी खान ने बड़ा फैसला किया है।

Shah rukh Khan, Aryan Khan, Gauri Khan
Shah rukh Khan, Aryan Khan, Gauri Khan 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल से बाहर आ गए।
  • शाहरुख खान को अपने बेटे की सुरक्षा की चिंता सता रही है।
  • शाहरुख खान ने बेटे की सुरक्षा के लिए बड़ा फैसला लिया है

मुंबई. ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है। 22 दिन बाद आर्यन खान आर्थर रोड जेल से वापस अपने घर मन्नत लौट आए हैं। अब आर्यन की सुरक्षा के लिए शाहरुख और गौरी ने खास कदम उठाए हैं। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान जल्द ही आर्यन खान को एक पर्सनल बॉडीगार्ड देने वाले हैं। शाहरुख खान फैमिली के एक करीबी सूत्र के मुताबिक 'शाहरुख खान इस पूरे घटनाक्रम से हिल गए हैं। उनका सोचना है कि चीजें जिस स्तर तक चली गई है उसके बाद आर्यन के पास बॉडीगार्ड रहना बेहद जरूरी है। शाहरुख जल्द से जल्द अपने पर्सनल बॉडीगार्ड रवि की तरह आर्यन के लिए भी एक बॉडीगार्ड रखेंगे।'

Aryan Khan News: Aryan Khan to seek bail on Monday before sessions court |  Mumbai News - Times of India

आर्यन खान के साथ थे रवि
आर्यन खान जेल से बाहर आए थे तब रवि साये की तरह उनके साथ थे। रवि सिंह बीते नौ साल से शाहरुख खान को प्रोटेक्‍ट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रवि सिंह बॉलीवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड हैं। शाहरुख खान उन्‍हें 2.7 करोड़ रुपये सालाना तनख्‍वाह देते हैं। रवि के अलावा शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी कोर्ट में सुनवाई के दौरान वहां पर मौजूद थीं।

Aryan Khan's drugs case: Explained | Times of India

जूही चावला ने भरा बॉन्ड 
बंबई हाईकोर्ट ने आर्यन खान को एक लाख रुपए के मुचलके में जमानत दी है। शाहरुख खान की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस जूही चावला ने एक लाख रुपए के बॉन्ड को साइन किया। आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा, 'वह (जूही चावला) उन्हें जन्म से जानती हैं क्योंकि वे पेशेवर रूप से जुड़े हुए हैं।'

आपको बता दें कि मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर ड्रग छापेमारी के दौरान गिरफ्तारी के बाद लगभग 22 दिन जेल से बाहर आ गए थे। उन्‍हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।
 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर