IPL के बीच 2 साल बाद परदे पर लौटे Shah Rukh Khan, नए लुक में KKR फैन्स के लिए लाए Laphao गाना - देखें Video

Shah Rukh Khan KKR Song Laphao: शाहरुख खान एक नया सॉन्ग लेकर आए हैं जिसका नाम Laphao है। इसके जरिए शाहरुख खान ने अपने फैन्स को एक छोटी सी ट्रीट दी है...

KKR anthem Laphao Shah Rukh Khan hairstyle And returns after 2 years Via song Watch Video
शाहरुख खान। 

मुख्य बातें

  • 2 साल बाद परदे पर शाहरुख खान की एक झलक देखने को मिल रही है।
  • शाहरुख खान ने अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए फैन एंथम लॉन्च किया है।
  • फैन एंथम में शाहरुख खान भी अपने नए लुक के साथ नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान ने अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए फैन एंथम लॉन्च किया है। इस फैन एंथन के जरिए करीब 2 साल बाद परदे पर शाहरुख खान की एक झलक देखने को मिल रही है। अभिनेता शाहरुख खान के फैन्स लंबे टाइम से उनके अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच शाहरुख खान नया सॉन्ग लेकर आए हैं जिसका नाम Laphao है। इसके जरिए शाहरुख खान ने अपने फैन्स को एक छोटी सी ट्रीट दी है। अभिनेता शाहरुख खान नए गाने में हुडी पहने हुए दिखाई देता है। जब वो कैप नीचे गिराते हैं तो पहली बार उनका नया हेयर स्टाइल देखने को मिलता है। 

जी हां, शाहरुख खान ने अपना लुक चेंज करते हुए इसबार बाल काफी लंबे किए हैं और उनकी हेयर स्टाइल की काफी सराहना की जा रही है। जैसा कि यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग मैच देखने के दौरान शाहरुख खान की एक फोटो वायरल हुई थी। इस दौरान कयास लगाए गए थे कि SRK ने ये नया लुक अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए किया है। हालांकि लुक की तस्वीरें साफ नहीं आ सकी थीं अब पहली बार शाहरुख की पूरी झलक देखने को मिली है। आपको बता दें, शाहरुख को आखिरी बार दिसंबर 2018 में आई जीरो में स्क्रीन पर देखा गया था और अब जल्द ही वो नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं।

केकेआर फैन एंथम को बादशाह द्वारा गाया और कंपोज किया गया। इसमें शाहरुख के साथ रैपर बादशाह को भी पिक्चराइज किया गया है और केकेआर के खिलाड़ी भी हैं। सॉन्ग के जरिए यह बताया गया है कि इस साल यूएई में आईपीएल क्यों हो रहा है। इसी के साथ गाने के जरिए सोशल डिस्टेंसिंग का भी मैसेज दिया गया है। गाने का टाइटल लाफाओ(Laphao) काफी चर्चा में आ गया है जिसका मतलब बंगाली भाषा में कूदना होता है। 

शाहरुख खान ने लाफाओ के वर्चुअल लॉन्च को दौरान बताया कि मैं मैचों में हिस्सा लेता रहा हूं और मैं वास्तव में हमारे तूफानी फैन्स की एनर्जी को मिस कर रहा हूं। चूंकि हमें इस साल एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार दूर से करना है, इसलिए हमने एक ऐसा फैन एंथम बनाया, जो हमारे सभी फैन्स की भावनाओं को पूरी जोड़ लेता है।

खबरें हैं कि नवंबर से शाहरुख खान अपनी नई फिल्म की शूटिंग को शुरू करने वाले हैं। शाहरुख ने अब तक अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की है लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' साइन कर दी है। खबरें हैं कि शाहरुख खान अपनी फिल्म 'पठान' की शूटिंग अगले महीने यानी नवंबर में शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले फिल्म की शूटिंग विदेश में होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते अब मुंबई में ही फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग करने का फैसला लिया गया है। अब फिल्म के बड़े हिस्से को मुंबई में ही शूट किया जाएगा और इसके लिए लोकेशन की तलाश जारी है, जहां सुरक्षा के नियमों का पालन करते हुए शूटिंग की जा सके। फिल्म में शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर