दो साल के ब्रेक के बाद शाहरुख खान फिल्म पठान से मचाएंगे गदर, जानिए कब करेंगे शूटिंग शुरू

Shah Rukh Khan comeback : दो साल के लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख खान काम पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खबर है कि फिल्म की शूटिंग नवम्बर के अंत में शुरू करेंगे और ये फ‍िल्‍म होगी पठान।

Shah rukh to make a come back after 2 years with pathan
Shah rukh Khan in Pathan 

पिछले दो साल के वॉलिंटियर वनवास के बाद एक बार फिर शाहरुख खान पर्दे पर आने के ल‍िए तैयार हैं। वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ जल्‍द अपनी फ‍िल्‍म की शूट‍िंग शुरू करेंगे। यह उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है। किंग खान एक लंबे ब्रेक और भारी उम्मीद के साथ सिद्धार्थ आनंद और आदित्य चोपड़ा की फिल्म पठान में नजर आने वाले है। इस फिल्म की शूटिंग वह अपने पसंदीदा यशराज फिल्म स्टूडियो में करेंगे। खबर है कि किंग खान इस फिल्म की शूटिंग नवंबर अंत तक शुरू करेंगे। वहीं दीपिका पादुकोण और माचो मैन जॉन अब्राम जनवरी 2021 से शूट में शामिल होंगे। आपको बता दें कि किंग खान अभी यूएई में हैं जहां उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2020 में भाग ले रही है। हाल ही में उन्हें लंबे बाल और हल्की दाढ़ी वाले डैश‍िंग लुक में देखा गया था। माना जा रहा है क‍ि ये लुक उनका फ‍िल्‍म पठान के ल‍िए है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर