Pathan Film Update: दीपिका पादुकोण-जॉन अब्राहम नहीं करेंगे शाहरुख खान के साथ पठान की शूटिंग, ये है वजह

Pathan Mumbai Shooting: पठान में शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और नेगेटिव रोल में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। जिनके जल्द शूटिंग शुरू करने की खबरें आ रही थीं...

Pathan Film Shooting Deepika Padukone John Abraham Not join with Shah Rukh Khan
जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान। 

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान के अगले प्रोजेक्ट के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं।
  • नवंबर से शाहरुख खान अपनी नई फिल्म की शूटिंग को शुरू करने वाले हैं।
  • कोरोना वायरस के चलते अब मुंबई में ही फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग होने वाली है।

शाहरुख खान लंबे टाइम से ब्रेक पर हैं। आखिरी बार अभिनेता को फिल्म जीरो में देखा गया था तब से अब तक शाहरुख खान ने बड़े परदे पर वापसी नहीं की है। फैन्स लंबे टाइम से शाहरुख खान के अगले प्रोजेक्ट के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं। खबरें हैं कि नवंबर से शाहरुख खान अपनी नई फिल्म की शूटिंग को शुरू करने वाले हैं। शाहरुख ने अब तक अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की है लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' साइन कर दी है। 

खबरें हैं कि शाहरुख खान अपनी फिल्म 'पठान' की शूटिंग अगले महीने यानी नवंबर में शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले फिल्म की शूटिंग विदेश में होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते अब मुंबई में ही फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग करने का फैसला लिया गया है। अब फिल्म के बड़े हिस्से को मुंबई में ही शूट किया जाएगा और इसके लिए लोकेशन की तलाश जारी है, जहां सुरक्षा के नियमों का पालन करते हुए शूटिंग की जा सके। इसके साथ ही खबरें हैं कि सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और नेगेटिव रोल में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। जो कि शाहरुख खान के साथ जल्द शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

अब नई जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुंबई शेड्यूल का हिस्सा नहीं होंगे। वे अगले साल टीम में शामिल होंगे जब फिल्म की शूटिंग विदेशों में की जाएगी। पठान फिल्म की टीम अभी भी विदेशों में शूटिंग के लिए लोकेशन को लेकर चर्चा कर रही है। जहां फिल्म की शूटिंग की जा सकती है। कोरोना वायरस के फैलने के कारण पैदा हुई कठिनाइयों के कारण इसमें समय लग रहा है।

शाहरुख खान का पठान में दिखेगा नया लुक
रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख अपनी नई फिल्म पठान में कई लुक्स में नजर आएंगे। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी और इसके लिए अभिनेता को लंबे बाल रखने होंगे। यही वजह है कि इन दिनों शाहरुख ने अपने बाल बढ़ा रहे हैं। मालूम हो कि आईपीएल के दौरान दुबई में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चीयर करते हुए उन्हें नए लुक में देखा जा चुका है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर