DDLJ: महाराष्ट्र में थियेटर खुलते ही 'मराठा मंदिर' में बढ़ी रौनक, फ‍िर शुरू हुई शाहरुख खान- काजोल की DDLJ

शाहरुख खान और काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे एक बार फिर से मराठा मंदिर में आज से दिखाई जाएगी।

Dilwale Dulhania Le Jayenge
Dilwale Dulhania Le Jayenge 

मुख्य बातें

  • मराठा मंदिर में आज फिर रिलीज होगी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे।
  • 05 नवंबर को महाराष्ट्र में 50 प्रतिशत क्षमता के साथ फिर खुले थियेटर।
  • मालूम हो कि डीडीएलजे को रिलीज हुए हाल ही में 25 साल हो गए है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और काजोल की आईकॉनिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया एक बार फिर से सिनेमाघर में पहुंच गई है। महाराष्ट्र में फिर से सिनेमाघर खुलने के साथ ही आदित्य चोपड़ा की यह फिल्म फिर से थियेटर में दिखाई जाएगी।

साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म डीडीएलजे आज से मुंबई के मराठा में दिखाई जाएगी। मालूम हो कि 25 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे हिंदी सिनेमा की वो ब्लॉकबस्टर फिल्म है जो किसी एक सिनेमाघर में सबसे लंबे समय तक चली है। हाल ही में फिल्म को रिलीज हुए 25 साल पूरे हुए हैं। 

25 साल पूरे होने पर SRK ने कही थी ये बात

मालूम हो कि हाल ही में फिल्म के 25 साल पूरे होने के मौके पर शाहरुख ने कहा था कि उन्हें कभी नहीं लगता था कि वो रोमांटिक किरदार निभाने के लिए नहीं बने हैं। शाहरुख ने कहा कि उन्हें लगता था कि वो पर्दे पर रोमांटिक रोल नहीं निभा सकते। शाहरुख ने फिल्म में राज का रोल निभाया था और इस बारे में कहा, 'राज मेरे द्वारा निभाए गए किरदारों से अलग था। 

ट्रेंड बन गया था काजोल का लहंगा 

फिल्म डीडीएलजे को बहुत पसंद किया गया था। फिल्म के साथ- साथ इसके गानों भी बहुत मशहूर हुए थे। फिल्म में गाने 'मेहंदी लगा के रखना' में काजोल का हरे रंग का लहंगा एक ट्रेंड बन गया थी। एक इंटरव्यू में मनीष मल्होत्रा ने इस पर कहा कि- 'आदि (आदित्य चोपड़ा) बहुत स्पष्ट थे कि वह काजोल को वास्तविक तौर पर पेश करना चाहते थे।' 

बता दें कि कोरोना वायरस के बीच 05 नवंबर को ही महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुले हैं। इसमें कंटेंनमेंट जोन से बाहर आने वाले सामान्य मूवी हॉल, थिएटर और मल्टीप्लेक्स शामिल हैं। हालांकि, मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए इन्हें केवल 50 प्रतिशत क्षमता पर काम करने की अनुमति दी जाएगी।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर