DDLJ 25 Years: जब काजोल की छोटी स्कर्ट देखकर घबरा गए थे आदित्य चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा ने शेयर किया ये किस्सा

Dilwale Dulhaniya Le Jayenge 25 Years: दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे को आज 25 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर मनीष मल्होत्रा ने मेरे ख्वाबों में जो आए गाने में काजोल की स्कर्ट का किस्सा शेयर किया।

Kajol, DDLJ
Kajol, DDLJ 

मुख्य बातें

  • दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे को 25 साल पूरे हो गए हैं।
  • फिल्म के कॉस्ट्यूम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कुछ यादों को शेयर किया।
  • मनीष मल्होत्रा ने बताया कि मेरे ख्वाबों में जो आए गाने में काजोल की स्कर्ट देखकर घबरा गए थे।

मुंबई. ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे  (डीडीएलजे) की आज (20 अक्टूबर) को 25वीं सालगिरह है। इस फिल्म में सिमरन यानी काजोल की कॉस्ट्यूम को पॉपुलर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। अब मनीष ने बताया कि कैसे उन्होंने काजोल की स्कर्ट छोटी हो गई तो वह घबरा गए थे। 

जूम डिजिटल से बातचीत में उन्होंने बताया कि फिल्म के गाने मेरे ख्वाबों में जो आए में काजोल ने व्हाइट कलर की स्कर्ट पहनी थी। आदित्य चाहते थे कि स्कर्ट थोड़ी छोटी रहे, तो उन्होंने कैंची चलानी शुरू कर दी। 

मनीष आगे कहते हैं स्कर्ट आखिर में इतनी छोटी हो गई कि मैं और आदित्य चोपड़ा दोनों ही थोड़ा घबरा गए थे। हालांकि, मुझे याद है कि आदित्य चोपड़ा को यकीन था कि काजोल इसे संभाल लेंगी। आदित्य ने काजोल को बताया कि ये सीन उनकी मम्मी के साथ है, ऐसे में उन्हें क्यूट दिखना है सेक्सी नहीं। 

स्क्रिप्ट सुनकर हो गए दीवाने
डीडीएलजे के गाने 'मेहंदी लगा के रखना' गाने में काजोल का हरे रंग का लहंगा एक ट्रेंड बन गया थी। IANS से बात मनीष मल्होत्रा ने इस पर कहा कि- 'आदि (आदित्य चोपड़ा) बहुत स्पष्ट थे कि वह काजोल को वास्तविक तौर पर पेश करना चाहते थे।' 

मुझे लगता है कि डीडीएलजे की कॉस्ट्यूम में यह चीज अच्छे से प्रदर्शित हुई और उनको नए और स्पेशल अवतार में देखा गया। मनीष कहते हैं0  फिल्म के लिए सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा स्क्रिप्ट है।  जब आदि ने डीडीएलजे की स्क्रिप्ट सुनाई, तो हम इसके दीवाने हो गए।'

लंदन में मनाया जाएगा जश्न
दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के 25 साल होने के खास मौके पर लंदन के लीसेस्टर स्क्वायर में शाहरुख खान और काजोल की कांस्य मूर्तियां लगने वाली हैं। यूनाइटेड किंगडम में जगह बनाने वाली दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे पहली भारतीय फिल्म होगी, जिसकी इस तरह की अनोखी प्रतिमा लगेगी। 

Shahrukh khan kajol Dilwale Dulhania Le Jayenge bronze statues installed in london Soon?

हार्ट ऑफ लंदन बिजनेस एलायंस ने रविवार को बताया कि लीसेस्टर स्क्वायर पर लगी चुनिंदा फिल्मों की प्रतिमाओं यानि सीन्स इन द स्क्वायर में अब फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का भी सीन रखा जाएगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर