Salman Khan Tweet: सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, फैंस से कहा- 'सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को करें सपोर्ट'

Salman Khan On Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सलमान खान पर काई आरोप लगाए जा रहे हैं। अब सलमान ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सलमान ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से अपील की है।

Salman Khan, Sushant Singh Rajput
Salman Khan, Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फैंस सलमान खान पर निशाना साध रहे हैं।
  • सुशांत के फैंस का आरोप है कि सलमान के कारण ही उन्होंने ये कदम उठाया है।
  • सलमान खान ने अब ट्वीट कर अपने फैंस से रिक्वेस्ट की है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सलमान खान सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। सुशांत का करियर खत्म करना का आरोप फैंस सलमान पर लगा रहे हैं। अब सलमान ने अपने फैंस से अपील की है कि वह मुश्किल की घड़ी में सुशांत के फैंस और परिवार के साथ खड़े रहे। 

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'मेरी अपने फैंस से रिक्वेस्ट है कि इस वक्त सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहे। इस दौरान वह जिस भाषा और गाली का इस्तेमाल कर रहे हैं उस पर ध्यान न दें। उनकी भावनाओं को समझे।'

सलमान खान आगे लिखा- 'प्लीज सुशांत की फैमिली और फैंस को सपोर्ट करें। उनके लिए सुशांत का निधन काफी तकलीफदेह है।' आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद सलमान ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि भी दी थी। 

 

पटना में दर्ज हुआ केस 
सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर के खिलाफ आइपीसी की धारा 107 (दुष्प्रेरण), 109 (दुष्प्रेरण के लिए दंड), 299 (आपराधिक मानव वध) और 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मुकदमा दायर किया गया है।

बिहार की सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और छात्र नेता भगवत कुमार शर्मा ने ये मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि ये सभी सुशांत पर दबाव बना रहे थे। इसके अलावा उन्हें प्रताड़ित भी कर रहे थे। इसके कारण सुशांत ने आत्महत्या की।

 
फैंस ने की थी Being Human स्टोर में तोड़फोड़
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने पटना स्थित सलमान खान के Being Human स्टोर में तोड़फोड़ की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के फैंस ने आउटलेट्स में तोड़फोड़ करने के अलावा सलमान खान के पोस्टर भी फाड़े थे। 

प्रदर्शन में शामिल लोगों ने सलमान खान के खिलाफ कई नारेबाजी भी की है।  बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में तोड़फोड़ मामले में 50 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। वहीं, बिहार पुलिस ने कहा है कि वह मामले की जांच कर रही है।

अगली खबर