सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले सामने आए सलमान के फैंस, We Stand By Salman Khan कर रहा ट्रेंड

We Stand By Salman Khan Trends on Twitter: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सलमान खान के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। ट्विटर पर #WeStandBySalmanKhan ट्रेंड कर रहा है।

Sushant Singh Rajput and Salman Khan
Sushant Singh Rajput and Salman Khan 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सलमान खान के सपोर्ट में उतरे फैंस
  • #WeStandBySalmanKhan ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड
  • मालूम हो कि 14 जून को सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चा शुरू हो गई है और फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे के चलते सलमान खान, करण जौहर और एकता कपूर जैसे तमाम सेलेब्स फैंस के निशाने पर आ गए। इन सबके बीच अब ट्विटर पर 'WeStandBySalmanKhan' ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल सुशांत के निधन के बाद यह खबरें आईं कि पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म छिछोरे के बाद उन्हें 7 फिल्में मिली थीं लेकिन 6 महीने में उनके हाथ से सभी फिल्में चली गईं। एक्ट्रेस रनौत ने वीडियो जारी कर सुशांत के सुसाइड को लेकर कहा कि आखिर क्यों उनके काम को सराहा नहीं जा रहा था। क्यों एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे जैसी फिल्में करने के बाद भी उन्हें कोई अवॉर्ड क्यों नहीं मिला था?

नेपोटिज्म को लेकर बवाल

सुशांत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे ने तूल पकड़ लिया, जिसके चलते सलमान खान, एकता कपूर, करण जौहर और संजय लीला भंसाली समेत 8 लोगों पर ब‍िहार के मुजफ्फरपुर में केस दर्ज करवाया गया। यह केस वकील सुधीर कुमार ओझा ने IPC की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत दर्ज क‍रवाया।

सलमान खान के सपोर्ट में उतरे फैंस

अब सलमान खान के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए हैं और उनकी वीडियोज पोस्ट कर रहे हैं। सलमान के फैंस का कहना है, 'सलमान ने बॉलीवुड में कई नई चेहरों को लॉन्च किया है जिसमें कैटरीना कैफ, जरीन खान, हिमेश रेशमिया और संजय लीला भंसाली का नाम शामिल है।' एक अन्य यूजर ने बिग बॉस का वीडियो शेयर किया जिसमें सुशांत अपनी फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए सारा अली खान इस शो में पहुंचे थे। यहां तीनों मजाक मस्ती करते नजर आए।

सलमान के एक अन्य फैन ने ट्वीट कर लिखा कि एक्टर के सभी अच्छे कामों को नजरअंदाज किया जाता है लेकिन जैसे ही उनके खिलाफ कुछ भी होता है सभी खबरें आ जाती हैं। 

सलमान ने नहीं दिया रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा था, 'तुम याद आओगे'। इसके बाद सलमान को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है तो वहीं उनके खिलाफ केस भी दर्ज करवाया गया है लेकिन अबतक उन्होंने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर