Radhe Trailer Review: पुराने अंदाज में नजर आए सलमान खान, 7 पॉइंट्स में जानें राधे ट्रेलर की अच्‍छी बुरी बातें

Salman Khan Radhe film Trailer Hindi Review: सलमान खान की फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसके कई ऐसे पहलू हैं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

Salman Khan Radhe Your Most wanted Bhai Trailer Review
कैसा है सलमान खान की नई फिल्म 'राधे' का ट्रेलर  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • राधे फिल्म का ट्रेलर वीडियो हुआ रिलीज, ईद पर आएगी फिल्म
  • पुराने चिर परिचित अंदाज में नजर आए अभिनेता सलमान खान
  • यहां जानिए फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी खूबियां और सीमाएं

मुंबई: महामारी और लॉकडाउन के सिनेमा जगत पर असर से जुड़ी तमाम अटकलों के बीच सलमान खान की नई फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म आखिरकार 13 मई को ईद पर रिलीज होने जा रही है। सलमान की नई फिल्म का ट्रेलर कई मायनों में उनकी पुरानी फिल्म वांटेड की याद दिलाता नजर आ रहा है।

फिल्म का नया ट्रेलर कैसा है और इसमें क्या क्या खास बाते हैं। आइए एक नजर डालते हैं इससे जुड़ी कुछ अहम बातों पर।

1. सलमान खान का वही पुराना अंदाज:
राधे में सलमान खान ड्रग माफ‍िया को पकड़ने वाले स्‍पेशल पुल‍िस ऑफ‍िसर के रोल में हैं। एक ही लाइन में आप समझ जाएंगे क‍ि सलमान अपनी प‍िछली फ‍िल्‍मों को ही राधे में कॉपी करते नजर आ रहे हैं। डायलॉग से लेकर स्‍टंट और यहां तक क‍ि लुक्‍स में भी वो आपको वॉन्‍टेड और दबंग की याद द‍िलाएंगे।

2. द‍िशा पाटनी की कास्‍ट‍िंग:
बेशक भारत फ‍िल्‍म में द‍िशा और सलमान की पेयर‍िंग पसंद की गई थी। दोनों का स्‍लो मोशन गाना भी ह‍िट हुआ था। लेक‍िन पर्दे पर द‍िशा के साथ सलमान का फ्लर्ट करना और फ‍िर द‍िशा का जैकी श्रॉफ की बहन के रोल में आना ... उम्र के ऐसे फासले को पचाना थोड़ा मुश्‍क‍िल है।

3. वही पुराना एंट्री स्‍टाइल:
माफ‍िया से परेशान होकर पुल‍िस की मीट‍िंग और फ‍िर सलमान की धमाकेदार एंट्री - कई फ‍िल्‍मों में ये ओपन‍िंग सीन कॉमन हो चुका है। हालांक‍ि सलमान के फैन्‍स के ल‍िए सीटी बजाने का पूरा स्कोप है। और जो साउथ की फ‍िल्‍में ज्‍यादा देखते हैं या द‍िमाग का यूज करते हैं - उनको थोड़ी न‍िराशा हो सकती है।

4. दसवी पास डायलॉग:
सुल्‍तान के बाद से सलमान खान से मुंह से कुछ नए अंदाज का डायलॉग सुनने का इंतजार कर रहे हैं तो राधे से उम्‍मीद नहीं रखें। सभी इधर की हवा, उधर से वाले अंदाज में ही हैं। मानो भाईजान ने कुछ नया न आजमाने की कम‍िटमेंट ले ली हो। हालांक‍ि तुम्‍हारे दसवीं पास करने से पहले वाला डायलॉग फैन्‍स को थोड़ा यूनीक लग सकता है।

5. रणदीप हुड्डा का हेयर स्‍टाइल:
रणदीप हुड्डा ने सलमान खान से स्‍वैग द‍िखाने का सबक अच्‍छी तरह सीख लिया है। डायलॉग में भले ही वह इंप्रेस‍िव न द‍िखे हों लेक‍िन यूनीक हेयरस्‍टाइल वाले व‍िलेन का लुक दर्शकों को एकदम याद रह जाएगा।

6. म्‍यूज‍िक का क‍ितना दम:
करीब 3 म‍िनट के ट्रेलर में म्‍यूज‍िक ठीक ठाक ही लगा है। हालांक‍ि जैक्‍लीन के साथ सलमान के गाने की झलक द‍िखी है। हो सकता है क‍ि फ‍िल्‍म की अलबम का वही यूएसपी हो। 

7. प्रभुदेवा का डायरेक्‍शन:
सलमान के लुक्‍स से लेकर लोकेशंस तक में आपको वॉन्‍टेड की याद आएगी। बेशक फ‍िल्‍म को एक दशक हो चुका है लेक‍िन प्रभुदेवा उससे अभी तक न‍िकल नहीं पाए हैं। हालांक‍ि राधे साउथ कोर‍ियन फ‍िल्‍म द आउटलाज की रीमेक बताई जा रही है। बाथरूम फाइट वाला सीन भी ओर‍िज‍िनल नहीं है। फ‍िर भी फ‍िल्‍म का इंतजार है ये देखने को क‍ि क्‍या फ‍िल्‍म में सलमान और प्रभुदेवा कुछ नया पेश कर पाते हैं या नहीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर