Radhe Trailer: खत्‍म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे का ट्रेलर, Watch Video

बॉलीवुड
Updated Apr 22, 2021 | 11:04 IST

Radhe Your Most Wanted Bhai trailer: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म राधे का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है और कुछ ही समय में यूट्यूब पर छा गया है।

मुख्य बातें

  • सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे 13 मई 2021 को र‍िलीज होगी
  • खुद सलमान खान ने अपने फैंस को ये खुशखबरी दी है
  • धमाकेदार डायलॉग से भरा हुआ है ट्रेलर वीडियो

Radhe Your Most Wanted Bhai trailer: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म राधे का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है और कुछ ही समय में यूट्यूब पर छा गया है। मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा एक दिन पहले ही कर दी थी जिसके चलते फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे। राधे का ट्रेलर बहुत धमाकेदार है और सलमान खान का अंदाज काफी प्रभावित करने वाला है। ट्रेलर के डायलॉग भी काफी असरदार हैं और फ‍िल्‍म देखने की उत्‍सुकता जगाते हैं। 

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फ‍िल्‍म साल 2020 में ईद के मौके पर आनी थी लेकिन लॉकडाउन के चलते ना तो यह फ‍िल्‍म पूरी हो सकी और ना ही रिलीज हो सकी। अब यह फ‍िल्‍म इस साल ईद के मौके पर आ रही है। इस फ‍िल्‍म में रणदीप हुड्डा और दिशा पाटनी भी लीड किरदारों में नजर आएंगे। 

प्रभुदेवा ने किया निर्देशन:
बता दें कि ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान के अपोजिट उनसे 27-28 साल छोटी अदाकारा  दिशा पटानी नजर आने वाली हैं। वहीं रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे भी इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभाएंगे।  इस फ‍िल्‍म में सलमान खान एक अंडरकवर कॉप की भूमिका में होंगे वहीं विलेन बने रणदीप हुड्डा गोवा के हिंसक और सनकी स्वभाव वाले ड्रग माफिया का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।

235 करोड़ में बिके राइट्स:
मीडिया रिपोर्ट्स इस बात का दावा कर रही हैं कि इस फिल्म के सारे राइट्स जी स्टूडियो ने खरीदे हैं और फिल्म के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ की राशि का भुगतान किया है। जी स्‍टूडियो ने डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक के राइट्स खरीदे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर