Saif Ali Khan Vacation Exclusive Photos: जैसलमेर में बंदूक से निशाना लगाते दिखे सैफ अली खान, इस अंदाज में करीना कपूर और तैमूर संग बिता रहे छुट्टियां

बॉलीवुड
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Oct 30, 2021 | 17:44 IST

Saif Ali Khan rifle shooting in Jaisalmer photos: सैफ अली खुद नेशनल शूटर हैं और उन्होंने होटल वालों से यहां आने कि इच्छा जताई थी। शनिवार सुबह वे अपने बेटे तैमूर के साथ आए...

Saif Ali Khan Enjoying rifle shooting in Jaisalmer vacation| Saif Ali Khan With Kareena Kapoor Taimur and jeh
सैफ अली खान और तैमूर। 
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान इन दिनों जैसलमेर के धोरों में वेकेशन पर हैं।
  • वेकेशन के दौरान सैफ राइफल शूट का आनंद लेते दिखे।
  • सैफ के साथ उनके बेटे तैमूर भी शूटिंग रेंज में नजर आए।

जयपुर: बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर इन दिनों अपने दोनों बेटों के साथ जैसलमेर के धोरों में वेकेशन पर हैं। इस दौरान सैफ अली खान बेटे तैमूर के साथ जैसलमेर में बनी शूटिंग रेंज पहुंचे। शूटिंग रेंज में सैफ अली खान ने शॉट गन पर हाथ आजमाए। इस दौरान सैफ ने 10 में से 9 टारगेट हिट किए, वहीं करीना कपूर पति के वीडियो शूट करती नजर आईं। 

एक घंटे जेएसएम शूटिंग रेंज में समय बिताने के दौरान सैफ अली खान ने केसरी सिंह और महेंद्र सिंह दोनों को इस प्रयास के लिए बधाई दी। साल में 2 से 3 हफ्ते जैसलमेर बिताने का वादा करने के साथ बच्चों को शूटिंग रेंज में लाने की भी बात कही। दरअसल सैफ अली खान खुद बिग बोर राइफल के 300 मीटर के नेशनल शूटर हैं। चूंकि सैफ अली खुद नवाब हैं और नेशनल शूटर हैं तो उन्होंने होटल वालों से यहां आने कि इच्छा जताई। शनिवार सुबह वे अपने बेटे तैमूर के साथ आए। उन्होंने शॉट गन पर पहली बार हाथ आजमाया और 10 में से 9 निशाने एक दम सटीक लगाए। इस दौरान करीना नजर नहीं आई।


शूटिंग रेंज के बारे में जानकारी लेने के बाद सैफ केसरी सिंह और महेंद्र सिंह से बहुत प्रभावित हुए और उन्हें अपनी तरफ से हर मदद का आश्वासन दिया। करीब एक घंटे शूटिंग रेंज में बिताने के बाद वे वापस होटल लौट गए। दरअसल सैफ और करीना कपूर अपने बच्चों के साथ निजी यात्रा पर इन दिनों जैसलमेर आए हुए हैं। वे सम रोड स्थित होटल सूर्यगढ़ में अपनी छुट्टियां इंजॉय कर रहे हैं। उन्होंने अपने वीकेंड को बहुत ज्यादा प्राइवेट रखा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर