Bunty Aur Babli 2 Video: बंटी और बबली-2 का पहला टीजर है एंटरटेनिंग, 12 साल बाद साथ आ रहे सैफ अली खान-रानी मुखर्जी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड
Updated Oct 22, 2021 | 14:14 IST

Bunty Aur Babli 2 Will be Release on Box office 19 November 2021: बंटी और बबली 2 के निर्माताओं ने आज 22 अक्टूबर को मचअवेटेड एंटरटेनिंग फिल्म का टीजर जारी कर दिया। यह फिल्म 19 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है...

मुख्य बातें
  • बंटी और बबली 2 की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हो गई है।
  • निर्माताओं ने 22 अक्टूबर को मचअवेटेड एंटरटेनिंग फिल्म का टीजर जारी कर दिया है।
  • टीजर में सैफ और रानी के साथ सिद्धांत-शर्वारी की जोड़ी कमाल दिख रही है।

काफी इंतजार के बाद यशराज फ‍िल्‍म्‍स की ओर से बंटी और बबली 2 की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हो गई है। इसी के साथ रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, स‍िद्धांत चतुर्वेदी और शर्वारी की फिल्म बंटी और बबली-2 का पहला टीजर भी जारी हो गया है। जिसमें चारों की बॉन्डिंग शानदार नजर आ रही है। फिल्म में पुराने बंटी और बबली के साथ नई पीढ़ी के बंटी-बबली का तड़का भी ऐड किया गया है। फ‍िल्‍म में बंटी का रोल स‍िद्धांत चतुर्वेदी करेंगे जो इससे पहले रणवीर सिंह के साथ गली बॉय में रैपर एमसी शेर के किरदार से अपनी पहचान बना चुके हैं। वहीं बबली के रोल में मुंबई की शर्वारी होंगी। जो कि रानी मुखर्जी का आइकॉनिक रोल करने वाली हैं। 

बंटी और बबली 2 के निर्माताओं ने आज 22 अक्टूबर को सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वारी की इस मचअवेटेड एंटरटेनिंग फिल्म का टीजर जारी किया। यह फिल्म 19 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। टीजर काफी मजेदार है क्योंकि नए बंटी और बबली इसमें सैफ और रानी यानि के पुराने बंटी और बबली से नोक झोंक करते दिख रहे हैं।  सिद्धांत और शर्वारी से मिलते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@yrf)

बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है, जिन्होंने वाईआरएफ की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर सुल्तान और टाइगर जिंदा है में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है।

अभ‍िषेक बच्‍चन और रानी मुखर्जी के लीड रोल वाली बंटी और बबली साल 2005 में रिलीज हुई थी। यह उस साल की हिट फ‍िल्‍मों में शामिल थी और इसकी कहानी छोटे शहरों के दो युवाओं की थी जो खुद को साब‍ित करना चाहते हैं और इसी चाहत में ठग बन जाते हैं। फ‍िल्‍म में अमिताभ बच्‍चन का भी खास रोल था और फ‍िल्‍म के गाने, खासतौर पर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का डांस नंबर - कजरारे कजरारे - आज भी खूब बजता है। 

जैसा कि साल 2005 में आई बंटी और बबली में रानी के साथ अभिषेक बच्चन नजर आए थे। बंटी और बबली 2 के लिए पहले अभिषेक से ही बात की गई थी, लेकिन जब बात नहीं बनी तो सैफ अली खान इस फिल्म के लिए चुने गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर