The Kapil Sharma Show: शो के सेट पर पहुंचकर सैफ अली खान हुए उदास, कपिल शर्मा से की ये शिकायत

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में अपनी अपकमिंग मूवी के प्रमोशन के लिए यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ पहुंचे थे सैफ अली खान। यहां उन्‍होंने ग्रीन रूम भी देखा।

Saif Ali Khan, The Kapil Sharma Show
Saif Ali Khan 

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा शो के ग्रीन रूम में नहीं दिखी सैफ की एक भी फोटो
  • सैफ अली खान का वीडियो कपिल शर्मा ने किया शेयर
  • शो में शामिल हुए सेलेब्‍स की तस्‍वीर ग्रीन रूम में लगाई जाती हैं

Saif Ali Khan in The Kapil Sharma Show: सैफ अली खान हाल ही में द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे। यहां वह अपनी नई मूवी भूत पुलिस के सह-कलाकारों यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ आए हुए थे। शो के सेट पर पहुंचने पर उन्‍होंने वहां का ग्रीन रूम भी देखा, लेकिन वहां पहुंचते ही अचानक सैफ उदास हो गए। दरअसल वहां दीवारों पर लगी सेलेब्‍स की तस्‍वीरों में खुद की फोटो न देखकर छोटे नवाब को काफी निराशा हुई। उन्‍होंने इसका जिक्र कपिल शर्मा से किया। सैफ की कंप्‍लेन करते हुए यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

इस वीडियो को कपिल शर्मा द्वारा यूट्यूब पर पोस्‍ट किया गया है। इसमें पर्दे के पीछे के किस्‍से शेयर किए गए हैं। इसी दौरान सैफ अली खान का वीडियो शेयर किया गया है इसमें एक्‍टर ने कहा, "मैं इस शो पर 10 बार आ चुका हूं, लेकिन अभी तक मेरी फोटो नहीं है ग्रीन रूम में जो मुझे बुरा लगता है।"

अपनी निराशा व्यक्त करते हुए सैफ ने यह भी कहा कि वह अपनी तस्वीर को छोड़कर लेकिन शक्ति कपूर की तस्वीर को शामिल करने के लिए सेट डिजाइनर से परेशान हैं। वह वीडियो में शक्ति कपूर की तस्‍वीर की ओर इशारा करते हुए कहते हैं, मैं कई बार यहां आया लेकिन मेरी एक भी तस्वीर नहीं है, लेकिन आपके पास शक्ति कपूर की तस्वीर है। 

बता दें कि द कपिल शर्मा शो के ग्रीन रूम में  दिनों शो में आए सितारों की कई तस्वीरें फ्रेम करके दीवार पर लगाई गई हैं। इससे सेलेब्‍स और शो के क्रू के लिए ये खूबसूरत लम्‍हें यादगार रहेंगी। बता दें कि कपिल अपने बेटे त्रिशान के जन्म के बाद अपने परिवार के साथ रहने के लिए ब्रेक लेने के बाद द कपिल शर्मा शो के साथ लौटे हैं। उनकी वापसी के बाद से शो में कई सेलेब्रिटीज नजर आ चुके हैं। इनमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और मोहम्मद कैफ, रणधीर कपूर और करिश्मा कपूर शामिल हैं। अपकमिंग एपिसोड में पॉपुलर एक्‍टर विक्की कौशल नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर