'एक विलेन रिटर्न्स' में क्या वापसी करेंगे रितेश देशमुख? फिल्म को लेकर फैंस हुए एक्साइटेड

Ritesh Deshmukh To Feature In Ek Vilaain Returns: फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में विलेन के रोल में नजर आएंगे रितेश देशमुख। इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है, जानिए इन दिनों रितेश किस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।

Ek Villain Returns To Feature Ritesh Deshmukh See Here Truth, Is Ritesh Deshmukh Starring In Ek Villain Returns
Ek Villain Returns Poster 
मुख्य बातें
  • 'एक विलेन रिटर्न्स' में विलेन के रोल में नजर आएंगे रितेश देशमुख
  • फिल्म में रितेश को देखने के लिए एक्साइटेड है फैंस
  • मराठी फिल्म 'वेद' से निर्देशन में डेब्यू करेंगे रितेश

Ritesh Deshmukh To Feature In Ek Villain Returns Film: 'एक विलेन रिटर्न्स' को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। 8 साल बाद एक विलेन के सीक्वल की पर्दे पर वापसी होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया। फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर देख के ये बिल्कुल समझ नहीं आ रहा है कि कौन विलेन है ? फिल्म में दिशा पाटनी, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में हैं। हालांकि ट्रेलर में रितेश देशमुख को न देखकर फैंस काफी निराश हो गए थे।

Also Read: बिग बजट फिल्मों को मात देती हैं ये 6 लो बजट फिल्में, दर्शकों का दिल जीतकर बन गईं सुपरहिट

एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगे रितेश देशमुख

सोर्स के मुताबिक एक विलेन रिटर्न्स में रितेश देशमुख नजर आ सकते हैं। फैंस चाहते हैं कि ये अफवाहें सच हों। रितेश ने फिल्म 'एक विलेन' में खलनायक का रोल प्ले किया था। खलनायक के रूप में रितेश की अदाकारी ने सबका दिल जीत लिया था। ये फिल्म रितेश के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई। ज्यादातर लोगों को लगता था कि रितेश केवल कॉमिक रोल ही कर सकते हैं। इस फिल्म ने उनकी छवि को पूरी तरह से बदल दिया। फैंस चाहते हैं कि 'एक विलेन' रिटर्न्स में रितेश भी नजर आए। इस फिल्म को लेकर मेकर्स को बहुत उम्मीदे है। इतना ही नहीं ट्रेलर में विलेन के रोल में नायक और नायिका दोनों को दिखाया गया है। फिल्म में रितेश को देखने के लिए आपको थोड़ा इंतजार और करना पड़ेगा।

Also Read: Varun Dhawan के करियर की सबसे महंगी फिल्म है बवाल, एक दिन की शूटिंग में करोड़ों रुपए हो रहे हैं खर्च

मराठी फिल्म 'वेद' से निर्देशन में डेब्यू करेंगे रितेश

एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से अर्जुन कपूर भी लंबे समय बाद कम बैक कर रहे हैं। फिल्म के गाने धमाल मचा रहे हैं। फैंस इस सस्पेंस थ्रिलर मूवी को लेकर एक्साइटेड है। अगर बात रितेश देशमुख की करे तो वो उन्होंने अपनी मराठी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। रितेश की फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल में नजर आएंगे. इस बात की जानकारी रितेश ने अपने इंस्टाग्राम पर दी थी. रितेश 'वेद' फिल्म में पहली बार निर्देशन कर रहे है। फिल्म में रितेश की पत्नी जेनालिया भी मुख्य भूमिका में है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर