[VIDEO] प्रीति जिंटा को किस करना रितेश देशमुख को पड़ा महंगा! घर पहुंचकर पत्नी जेनेलिया ने किया ऐसा हाल

जेनेलिया डिसूजा ने रितेश देशमुख के साथ एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें एक अवॉर्ड शो और फिर घर का हंसाने वाला सीन देखने को मिल रहा है।

Genelia D'souza shares funny video of Riteish Deshmukh
जेनेलिया डिसूजा ने शेयर किया मजेदार वीडियो 

मुख्य बातें

  • जेनेलिया डिसूजा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया दिलचस्प वीडियो
  • अवॉर्ड शो में प्रीति जिंटा से मुलाकात करते नजर आए पति रितेश देशमुख
  • घर लौटने पर पत्नी ने मजेदार अंदाज में कर दी हालत खराब

मुंबई: जेनेलिया डिसूजा देशमुख ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस की हंसी नही रुक रही है। इस वीडियो के दो हिस्से हैं, पहले में रितेश देशमुख ने प्रीति जिंटा से बहुत प्यार से मिलते नजर आ रहे हैं और दूसरे हिस्से में उन्हें घर लौटने पर इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है।

रितेश देशमुख और पत्नी जेनेलिया देशमुख बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में गिने जाते हैं। एक मजेदार वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे प्रीति जिंटा से गले लगकर और हाथों पर किस करके रितेश देशमुख उनसे मुलाकात कर रहे हैं और जेनेलिया कुछ परेशान सी नजर आ रही हैं और फिर घर का नजारा दिखाई देता है। वीडियो को कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'आप जानना चाहते हैं घर लौटने के बाद क्या हुआ?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

वीडियो से पता चलता है उसके प्रीति के हाथ पर किस करते रितेश का यह वीडियो सितंबर में आईफा अवॉर्ड्स के दौरान का है। वायरल वीडियो में कपल ने दिलचस्प अंदाज में एक्टिंग करते हुए एक क्लिप जोड़ी है। रितेश को घर पर मुश्किल समय का सामना करना पड़ता है और गुस्से में पत्नी उनकी पिटाई कर देती हैं।

वीडियो में पता चलता है कि दूसरा भाग हाल ही में शूट किया गया है क्योंकि जेनेलिया के हाथ पर एक पट्टी नजर आ रही है। कुछ दिन पहले ही उन्हें चोट लगी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

जेनेलिया ने एक और स्पष्ट वीडियो साझा किया था जिसमें रितेश उनकी चोटी बनाते हुए नजर आ रहे थे और एक्ट्रेस के हाथ पर पट्टी बंधी हुई थी। इस जोड़ी ने फरवरी 2021 में अपनी नौवीं शादी की सालगिरह मनाई है, उनके 6 और 4 साल के दो बेटे भी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर