रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद 'नारकोटिक' से जुड़ा उनका पुराना ट्वीट हुआ वायरल, 11 साल पहले लिखी थी ये बात

Rhea Chakraborty Viral Tweet: रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद 'नारकोटिक' से जुड़ा उनका 11 साल पुराना ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

Rhea Chakraborty
रिया चक्रवर्ती 

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है
  • रिया से पिछले तीन दिनों से पूछताछ हो रही थी
  • गिरफ्तारी के बाद उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी सुशांत मामले में ड्रग का एंगल सामने आने के बाद जांच में जुटी थी। वहीं, रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद उनका एक 11 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। रिया चक्रवर्ती  का यह ट्वीट 'नारकोटिक' से जुड़ा था, जो उन्होंने किसी कहानी के संदर्भ में किया था। 


रिया चक्रवर्ती ने साल 2009 में नवंबर के मीहने में ट्विटर पर लिखा था, 'अभी एक भारतीय लड़की की अजीब डरावनी और दिलचस्प कहानी से बाहर निकली हूं .... जिसने नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए चार साल जेल की सजा काटनी पड़ी।' रिया चक्रवर्ती के पुराने ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। लोग अपने-अपने अंदाज में एक्ट्रेस के इस ट्वीट को वर्तमान से जोड़े रहे हैं। 

एक यूजर ने कमेंट किया, 'मुझे आज इस ट्वीट पर हंसी आ रही है। सुबह-सुबह का सपना था क्या? सुना है सुबह का सपना सचना होता है।' दूसरे यूजर में कमेंट किया, 'कुछ भी कहो, लड़की में कॉन्फिडेंस था। एक दिन अवश्य ऐसा कुछ करके दिखाएगी।' तीसरे यूजर ने कहा, 'कौन जानता था कि रिया अपने बारे में बात कर रही थी।' अन्य यूजर ने लिखा, 'और फिर यही हुआ। रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया।'

गौरतलब है कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को तीन दिन तक पूछताछ करने के बाद मंगलवार को गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती से पहले दिन करीब छह घंटे, दूसरे दिन लगभग आठ घंटे और फिर तीसरे दिन तकरीबन तीन घंटे तक पूछताछ हुई थी। रिया चक्रवर्ती की यह गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर