रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने पर सुशांत की बहन श्वेता ने ऐसे किया रिएक्ट, अंकिता लोखंडे ने भी किया कमेंट

Rhea Chakraborty Arrested By NCB: रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने रिएक्ट किया है। साथ ही अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया।

Rhea chakraborty
रिया चक्रवर्ती 
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है
  • उन्हें मंगलवार को NCB ने गिरफ्तार किया
  • रिया की गिरफ्तारी पर रिएक्शन आ रहे हैं

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन दिन की पूछताछ के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।  एनसीबी सुशांत मामले में ड्रग का एंगल सामने आने के बाद जांच में जुटी थी। इससे पहले एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कुक दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया था। रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिएक्ट किया है। साथ ही सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया है।  

सिंह कीर्ति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाथ जोड़ने वाले ईमोजी के साथ लिखा, 'भगवान हमारे साथ है।' वहीं, अंकिता लोखंडे ने श्वेता की इस पोस्ट कई हार्ट ईमोजी के साथ कमेंट किया, 'दीईईई।' अंकिता के अलावा श्वेता की पोस्ट पर बड़ी तादाद में लोग रिएक्शन दे रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ ही घंटों के अंदर पोस्ट पर लाखों लाइक्स आ गए। बता दें कि श्वेता अपने भाई सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार सक्रिय रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की मुहिम को भी चलाया। 

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर उनके वकील सतीश मानशिंदे ने प्रतिक्रिया दी है। सतीश मानशिंदे ने कहा, 'न्याय का उपहास। तीन जांच एजेंसियों ने एक अकेली महिला को परेशान किया वो इसलिए क्योंकि वह एक ड्रग एडिक्ट और मानसिक रूप से बीमार शख्स से प्यार करती थीं।' गौरतलब है कि हाल ही में एक ऐसे चैट का खुलासा हुआ जिसमें रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा ने कथित तौर पर ड्रग्स की खरीद को लेकर आपस में बात की थी। चैट के सामने आने के बाद एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एक मामला दर्ज किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर