ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुई रिया, वकील बोले- ड्रग एडिक्ट से प्यार करने की सजा मिली

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 08, 2020 | 16:45 IST

ड्रग मामले में फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिया की गिरफ्तारी पर उनके वकील सतीश मानशिंदे ने बयाने देते हुए कहा है कि रिया प्यार का अंजाम भुगत रही है।

Rhea Chakraborthy arrested and her lawyer Satish Maneshinde says she was in love with a Drug Addict
रिया के वकील बोले- ड्रग एडिक्ट से प्यार करने की सजा मिली 

मुख्य बातें

  • रिया की गिरफ्तारी को लेकर उनके वकील सतीश मानशिंदे ने दी प्रतिक्रिया
  • मानशिंदे ने कहा एक महिला को तीन केंद्रीय एजेंसियों द्वारा किया गया परेशान
  • रिया का कसूर इतना था कि वो एक ड्रग एडिक्ट से प्यार करती थी जिसका इलाज चल रहा था- सतीश मानशिंदे

मुंबई: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभी तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी हुई है। मुख्य आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती तीसरे दिन की पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अरेस्‍ट कर लिया है। अब बुधवार को रिया की कोर्ट में पेशी होगी। इससे पहले एनसीबी ने रिया से रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी। पिछले दो दिनों से लगातार ये कयास लगाए जा रहे थे कि रिया की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है। रिया की गिरफ्तारी पर उनके वकील सतीश मानशिंदे ने प्रतिक्रिया दी है।

रिया के वकील ने बताया सुशांत को ड्रग एडिक्ट
सतीश मानशिंदे ने कहा, 'न्याय का उपहास। तीन जांच एजेंसियों ने एक अकेली महिला को परेशान किया वो इसलिए क्योंकि वह एक ड्रग एडिक्ट और मानसिक रूप से बीमार शख्स से प्यार करती थीं। जिसका मुंबई के जाने माने पांच मनोचिकित्सिकों की देखरेख में कई वर्षों से इलाज चल रहा था और जिसने अवैध रूप से दी गई दवाओं का इस्तेमाल किया जिनके सेवन के कारण उसने आत्महत्या कर ली।'

रिया से तीन दिन से हो रही थी पूछताछ

रिया से सोमवार को पूछताछ करने के बाद एनसीबी के उप महानिदेशक (दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र) मुथा अशोक जैन ने पत्रकारों से कहा था कि एजेंसी ‘पेशेवर और व्यवस्थागत तरीके से अपना काम कर रही है’ और इस मामले में सामने आए तथ्यों की विस्तृत जानकारी अदालत को देगी। एनसीबी ने कहा कि मादक पदार्थ के मामले में रिया का सहयोग मिल रहा है

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर