रिया चक्रवर्ती की खुली चेतावनी, बदनामी के लिए करेंगी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई

Rhea Chakraborty Legal Action: रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रही हैं। रिया ने समाज में हुई उनकी बदनामी के कारण ये कदम उठाने का फैसला किया है...

Sushant Singh Rajput Case Rhea Chakraborty legal action against Actor family for slander
सुशांत सिंह राजपूत केस अपडेट।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रिया, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी है।
  • CBI और ED द्वारा लगातार रिया और उनके परिवार से पूछताछ की जा रही है।
  • पिछले चार दिनों में, रिया को सीबीआई द्वारा लगभग 35 घंटे तक ग्रिल किया गया है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पिछले तीन महीनों से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर जांच की जा रही है। सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद लगातार उनसे पूछताछ जारी है। अभिनेत्री पर सुशांत के परिवार को सूचित किए बिना अभिनेता के खाते से पैसे लेने और कई चीजों जैसे बिना बताए दवाएं देने का आरोप लगाया गया है। इसलिए, अब तक रिया को CBI ने कई बार पूछताछ के लिए बुलाया है।

रिया चक्रवर्ती को आरोप लगने के बाद से हर जगह अलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है। इतना ही नहीं रिया ने अपने और परिवार के प्रति किए जा रहे व्यवहार को लेकर आपत्ति भी जताई है। अब है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के खिलाफ अपनी छवि खराब करने के लिए कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रही हैं। 

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपनी बदनामी और जांच अधिकारियों सहित सुप्रीम कोर्ट के सामने झूठे बयान देने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने की तैयारी की है। इस खबर को टाइम्स नाउ ने अपने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा, '#Breaking | Rhea Chakraborty बदनामी के लिए सुशांत सिंह परिवार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही हैं। #SushantCortBreakthrough।'

जैसा कि रिया, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी है जिसकी जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI), प्रवर्तन निदेशालय (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा की जा रही है। आपको बता दें, मंगलवार को रिया चक्रवर्ती के माता-पिता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में CBI द्वारा पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे। रिया के भाई से सीबीआई द्वारा पिछले गुरुवार से पूछताछ की जा रही है। पिछले चार दिनों में, रिया चक्रवर्ती को सीबीआई द्वारा लगभग 35 घंटे तक ग्रिल किया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर