क्या रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती लेते थे ड्रग्स? सामने आई शोविक चक्रवर्ती की 2 साल पुरानी चैट

Rhea Chakraborty father drug link: टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक ही नहीं ड्रग्स चैट में शामिल रहे हैं। बल्कि रिया के पिता इंद्रजीत का भी इससे लिंक बताया जा रहा है...

Rhea Chakraborty Brother Showik WhatsApp drug chat Now indrajit chakraborty confront CBI
भाई के साथ रिया चक्रवर्ती।  

मुख्य बातें

  • सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू के दौरान ड्रग्स लिए जाने पर सफाई भी दी थी।
  • रिया चक्रवर्ती ने खुद के ड्रग्स लेने से इनकार किया था और कहा था कि सुशांत ड्रग्स लेते थे।
  • अब सीबीआई ने रिया के भाई शोविक की साल 2018 की ड्रग्स से जुड़ी व्हाट्स ऐप चैट रिकवर की है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा का समय बीत गया है और इस केस में लगातार नई चीजें निकलकर सामने आ रही हैं। इसी के बाद सुशांत सुसाइड केस उलझता जा रहा है, क्योंकि इसमें लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी जांच शुरू कर दी है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती के रिकवर चैट के आधार पर ड्रग्स एंगल का खुलासा किया था। इतना ही नहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू के दौरान ड्रग्स लिए जाने पर सफाई भी दी थी। उन्होंने खुद के ड्रग्स लेने से इनकार किया था और कहा था कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। रिया के इस दावे के बाद उनकी जमकर आलोचना की जा रही है। 

अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक सिर्फ रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ही नहीं ड्रग्स चैट में शामिल रहे हैं। बल्कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का लिंक भी ड्रग्स से बताया जा रहा है। सीबीआई ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की सितंबर साल 2018 की व्हाट्स ऐप चैट रिकवर की है। जिसमें शोविक किसी से अपने पिता के लिए ड्रग्स भेजने की बात कर रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि शोविक की ये चैट ड्रग्स सप्लायर के साथ हुई थी जिसमें वो उसे डिलीवरी करने को कह रहे थे।

ऐसी है शोविक चक्रवर्ती और ड्रग्स सप्लायर की चैट!

  • शोविक चक्रवर्ती मैसेज- भाई कहां है?
  • सामने से जवाब आया(ड्रग्स सप्लायर)- घर पर हूं, क्या हुआ?
  • शोविक चक्रवर्ती मैसेज-  बूम(शायद ड्रग्स) चाहिए भाई। पापा को चाहिए, उनको पता नहीं चला कि उनका माल खत्म हो गया है।
  • सामने से जवाब आया(ड्रग्स सप्लायर)- लोल, मेरा भी खत्म हो गया है। स्कोरिंग टूमोरो(कल लाता हूं)।
  • शोविक चक्रवर्ती मैसेज- हाहाहाहाहा... ओके भाई...। 

शोविक चक्रवर्ती ने अपनी इस बातचीत में पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का भी जिक्र किया है। ऐसे में ये सवाल तो जाहिर है कि वो ड्रग्स के बारे में जानते थे! हालांकि इंद्रजीत चक्रवर्ती ड्रग्स सप्लाय करते थे या खुद लेते थे या फिर उनका इससे कोई लेना-देना था भी कि नही? इसकी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।   

सुशांत के पिता ने रिया पर लगाए गंभीर आरोप
मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में सुसाइड कर लिया था। निधन के करीब 45 दिन बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोग इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। एफआईआर में उन्होंने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप समेत कई गंभीर आरोप लगाए। सुशांत के पिता का आरोप है कि सोची समझी साजिश के तहत रिया ने उनके बेटे से जान पहचान बढ़ाई ताकि वो उनके कॉन्टैक्ट्स का इस्तेमाल कर बॉलीवुड में अपनी जगह बना सकें। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर