हिना खान ने रिया चक्रवर्ती की मीडिया ट्रायल पर कहा- उसका करियर हमेशा के लिए बर्बाद हो सकता है...

Hina Khan On SSR Girlfriend Rhea Chakraborty: नागिन-5 की एक्ट्रेस हिना खान का कहना है- मैं चाहती हूं कि सुशांत मामले में न्याय हो। लेकिन रिया चक्रवर्ती का मीडिया ट्रायल इस तरह से होना...

Hina Khan Naagin 5 Justice For Sushant Singh Rajput But Not For Rhea Chakraborty media trial
हिना खान, रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत के फैन्स चाहते हैं कि सच्चाई जल्द से जल्द बाहर आए।
  • हिना खान भी चाहती हैं कि सुशांत की मौत के मामले में न्याय मिले।
  • अब हिना ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल के बारे में बात की है।

14 जून को हुए सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद सभी दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। जब से सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की एफआईआर दर्ज कराई है, अभिनेत्री पर उंगलियां उठाई जा रही हैं। रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया यूजर्स की आलोचनाओं का शिकार हो रही हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री को लगता है कि उन्हें और उनके परिवार को खतरा है। इसलिए, रिया ने सुरक्षा के लिए भी कहा है। वहीं सुशांत के फैन्स चाहते हैं कि सच्चाई जल्द से जल्द बाहर आए।

टेलीविजन अभिनेत्री और नागिन-5 की एक्ट्रेस हिना खान की भी राय इस मामने में अलग नहीं हैं। क्योंकि वो भी चाहती हैं कि सुशांत की मौत के मामले में न्याय मिले। हिना खान ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल के बारे में भी बात की है। अभिनेत्री का कहना है सीबीआई को मामले की जांच करने दें और पहले निष्कर्ष पर आने दें।

रिया चक्रवर्ती को लेकर हिना खान ने की बात
हिना खान का कहना है, 'कम से कम, सीबीआई को जांच करने और एक निष्कर्ष पर आने दें। आप आरोपों के साथ उसके(रिया चक्रवर्ता) करियर को हमेशा के लिए नुकसान पहुंचा रहे हैं। क्या पता वो किसी का सामना करने में सक्षम भी नहीं रहे। हम सभी सही कारण के लिए लड़ रहे हैं- जस्टिस फॉर सुशांत। लेकिन यह इस तरह से नहीं होना चाहिए। पिछले कुछ हफ्तों से, हर चैनल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में जांच की बात कर रहा है। मैं यह नहीं कह रही हूं कि इसके बारे में बात मत करो, लेकिन एक संतुलित दृष्टिकोण रखें।' 

बिग बॉस के दौरान ट्रोल हुईं हिना खान
अभिनेत्री हिना खान ने आगे अपने व्यक्तिगत उदाहरण का हवाला देते हुए बताया कि कैसे उन्हें पहले ट्रोल किया गया था। बिग बॉस के दौरान और बाद में मुझे ट्रोलिंग और अपमानजनक भाषा का सामना करना पड़ा। किन्हीं बिना चेहरे वाले ट्रोल्स से नहीं बल्कि वैरिफाइट अकाउंट्स से...। यह मेरे लिए बहुत ही कठिन था कि मैं भद्दे कमेंट्स से कैसे निपट सकी।' हिना खान के मुताबिक लोगों ने उन्हें उस तरह से आंका है जैसे उनको टेलीविजन पर देखा था। उसके अनुसार, ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो लोगों के तनाव में शामिल हो सकती हैं, जिनमें सेलिब्रिटी भी शामिल हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर